Aamir Khan की ऑनस्क्रीन मां को ऑनलाइन मिला प्यार, 60 की उम्र में रचाई शादी, दूल्हा-दुल्हन को देख हकलाने लगे पंडित जी
Advertisement

Aamir Khan की ऑनस्क्रीन मां को ऑनलाइन मिला प्यार, 60 की उम्र में रचाई शादी, दूल्हा-दुल्हन को देख हकलाने लगे पंडित जी

Aamir Khan onscreen Mother: फिल्म 'लगान' (Lagaan) में आमिर खान (Aamir Khan) की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहासिनी मुले (Suhasini Mulay) ने 60 साल की उम्र में शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया. जानें एक्ट्रेस की लाइफ के बारे में

 

aamir

Suhasini Mulay Love Life: एक्ट्रेस सुहासिनी मुले (Suhasini Mulay) अब तक 'लगान', 'जोधा अकबर', 'दिल चाहता है' जैसी फिल्मों में अपने काम से खूब वाहवाही लूट चुकी हैं. हालांकि, वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोर चुकी हैं. दरअसल साल 2011 में 60 साल की उम्र में शादी करके सुहासिनी ने हर किसी को हैरान कर दिया था. उन्हें ऑनलाइन अपना सच्चा प्यार मिला और 60 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने शादी की. लेकिन उन्होंने 4 साल तक किसी को भी अपनी शादी की भनक नहीं लगने दी. 

लोगों ने उठाए सवाल

 72 साल की सुहासिनी मूले की लव स्टोरी बड़ी दिलचस्प है. एक पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि 'उन्होंने फिजिक्स के प्रोफेसर अतुल गुर्तु से शादी की है. ये इतना बड़ा मुद्दा नहीं है कि लोग मेरी शादी पर चर्चा करें. अपना सपना पूरा करने की कोई उम्र नहीं होती, शादी के लिए भी यही है. सही लाइफ पार्टनर ढूंढने की कोई सही उम्र और वक्त नहीं होता.' आपको बता दें कि सुहासिनी और अतुल फेसबुक के जरिए दोस्त बने और जब दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे तो कोर्ट मैरिज कर ली. इसके बाद सुहासिनी और अतुल ने मंदिर में भी शादी की. 

पंडित जी भी हकलाने लगे

सुहासिनी ने अपनी शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया और कहा- 'पंडित को जब हमने बताया कि हम दूल्हा और दुल्हन हैं तो वो हैरानी से हमें देखने लगे. वो हकलाते हुए कहने लगे…आप दोनों…जी बहुत अच्छे..बहुत अच्छे. वहीं, अतुल की सुहासिनी से दूसरी शादी है, उनकी पहली पत्नी कैंसर की वजह से दुनिया से चल बसी थीं. बात करें सुहासिनी मूले की फिल्मों के बारे में तो उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया. 'दिल चाहता है', 'जोधा अकबर' जैसी फिल्मों के लिए सुहासिनी को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुके हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news