Advertisement
photoDetails1hindi

Monalisa Photoshoot: मोनालिसा ने येलो डीप नेक ड्रेस में ढाया कहर, दिल थाम कर देखे फोटो

1/6

Patna: Monalisa photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा ने बिग बॉस में आने के बाद अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर एक्टीव रहती है. इंस्टाग्राम पर वह अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा भले ही इस वक्त भोजपुरी फिल्में नहीं बना रहीं  हैं, लेकिन भोजपुरी के दर्शकों के बीच उनकी दीवानगी जरा भी कम नहीं हुई है. 

 

2/6

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और इन सुपरहॉट तस्वीरों ने धमाल मचा दिया है. मोनालिसा अपने चाहनेवालों के लिए लगातार अपने लुक और फिगर वाली तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिसे देखकर उनके फैंस दीवाने हुए जाते हैं.

 

3/6

मोनालिसा ने एक से बड़ कर एक भोजपुरी एक्टर के साथ सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा ने कई सुपरहिट फिल्में दी है. वहीं, मोनालिसा एक बार फिल से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में आ गई है. इस बार उन्होंने बेहद खुबसूरत येलो क्लर की ड्रेस में फोटोसूट कराया है.

 

4/6

एक्ट्रेस ने फोटोसूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं. जिसमें आप देख सकते हैं कि वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा ने येलो और ग्रीन क्लर की ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें उन्होंने न्यूड मैकअप के साथ बालों को खुला रखा है. इस लूक में वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं. 

5/6

बता दें कि कि मोनालिसा की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इस पोस्ट में मोनालिसा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. मोनालिसा को चाहने वाले प्रशंसक और उनके फॉलोवर्स उनकी इस अदा पर फिदा हुए जा रहे हैं. मोनालिसा के दीवाने उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं

 

6/6

मोनालिसा ने भोजपुरी के पर्दे को बिग बास के बाद से अलविदा कह दिया और हिंदी टीवी की तरफ रूख कर लिया. यहां भी मोनालिसा को खूब सफलता मिली और अब मोनालिसा पूरे देशभर में लोगों की पसंद बन गई हैं. ऐसे में मोनालिसा ने टीवी से ओटीटी की तरफ कदम बढ़ाया है और जल्द ही वह ओटीटी पर 'धप्पा' बोलने वाली हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़