Advertisement
trendingPhotos1235982
photoDetails1hindi

Sushma Adhikari Photoshoot: सुषमा अधिकारी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

Sushma Adhikari Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री सुषमा अधिकारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. 

1/6

पटना : Sushma Adhikari Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री सुषमा अधिकारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि सुषमा अधिकारी नेपाल की रहने वाली हैं और इन दिनों वह अपने देश वापस पहुंची हैं. 

2/6

यहां से इंस्टाग्रम पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है. सुषमा अधिकारी की इन तस्वीरों को देखकर आप अपने आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. सुषमा अधिकारी इन तस्वीरों में सुपरहॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के जरिए सुषमा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देती नजर आ रही हैं

3/6

नेपाल की इस अभिनेत्री ने भोजपुरी के पर्दे पर अपनी अदाओं से ऐसी आग लगाई की आज इनके दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में दर्शक हैं. उन्हें भारत में आने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जरिए एक खास पहचान मिली.

4/6

सुषमा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने जलवे ऐसे बिखेरे की आज भी उनकी कातिलाना अदाओं के कायल लोग मिल जाएंगे. सुषमा अधिकारी इन दिनों अपने देश नेपाल में हैं और यहां की खूबसूरत वादियों से एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. लेकिन इस सब के बीच उनके चाहनेवालों की निगाह उनकी सुपरहॉट अदाओं पर टिकी हुई है.

5/6

सुषमा के बारे में बता दें कि वह एक पेशेवर मॉडल हैं और इसके साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज, टेलीविजन विज्ञापनों, प्रिंट विज्ञापनों में काम किया है. सुषमा ने कुछ नेपाली और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.

6/6

सुषमा अधिकारी अपने ग्लैमरस लुक वाली तस्वीरें आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. जो तस्वीरें सुषमा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं वह उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म के शूटिंग लोकेशन की है. सुषमा अधिकारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़