Advertisement
photoDetails1hindi

Neha Malik Photoshoot: नेहा मलिक ने बिखेरे हुस्न के जलवे, पिंक ड्रेस में कैद हुए किलर लुक

1/7

पटनाः Bhojpuri Actress Neha Malik Photos: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपर सेंसेशन, हॉट, ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री के पर्दे पर बेहद कम समय में छा गई हैं. नेहा के लुक्स ने उनके चाहने वालों को उनका दीवाना बना रखा है. नेहा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया में चर्चा में रहती हैं.

2/7

नेहा अपनी तस्वीरों और वीडियो से लगातार इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं. भोजपुरी इस सुपरहॉट गर्ल ने हॉटनेस के मामले में कई भोजपुरी और बॉलीवुड हसीनाओं को मात दी है. ऐसे में वह चर्चा में ज्यादा बनी रहती हैं. नेहा मलिक की तस्वीरें हाल ही में बिकनी और ब्रालेट में खूब वायरल हुई थी.

3/7

नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पोस्ट को एकबार देखेंगे तो आप उनके लुक्स के दीवाने हो जाएंगे. नेहा के सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको उनकी ढेर सारी सुपरहॉट तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी.

4/7

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा मलिक देसी गर्ल लिखा है. इन तस्वीरों में वो काफी सुंदर लग रही है. उनकी तस्वीरों को देख फैंस अपना आपा खो बैठे है. इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है और कानों में लंबे इयररिंग्स पहने हुए है. जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे है.

5/7

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नेहा के इस लुक को देखकर आप चकरा जाएंगे और सोचने लगेंगे कि क्या यह भोजपुरी इंडस्ट्री की ही अभिनेत्री हैं. सोशल मीडिया पर नेहा को चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है. इंस्टाग्राम पर उनके 3.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

6/7

मोनालिसा, अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी जैसी भोजपुरी अभिनेत्रियां भी नेहा मलिक की बोल्डनेस के आगे ये फीकी नजर आती हैं. यही कारण है कि फैंस उनके दिलकश अदाओं के कायल हैं और उनके एक-एक पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं. ‘भनवानी का जाल’ फिल्म से नेहा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर साल 2016 में डेब्यू किया था. इसके बाद नेहा कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आईं.

7/7

नेहा मलिक और खेसारी लाल का एक गाना ‘तेरे मेरे दरमियान’ हाल ही में रिलीज हुआ और इसने यूट्यूब का मौसम बदल दिया था. नेहा की फिल्में जितना बवाल मचाती हैं उनके एलबम उससे ज्यादा हंगामा मचाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़