कल्लू का नया गाना 'नाचो भोला के भक्तों' हुआ वायरल, देखें वीडियो
Advertisement

कल्लू का नया गाना 'नाचो भोला के भक्तों' हुआ वायरल, देखें वीडियो

Kallu Bol Bum Song: सावन के महीने में लोग भगवान शिव की भक्ति में लीन हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री भी कहां पीछे रहने वाली है. सावन महीने में हर दिन भोलनाथ को समर्पित नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं.

कल्लू का नया गाना 'नाचो भोला के भक्तों' हुआ वायरल, देखें वीडियो

पटना: Kallu Bol Bum Song: सावन के महीने में लोग भगवान शिव की भक्ति में लीन हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री भी कहां पीछे रहने वाली है. सावन महीने में हर दिन भोलनाथ को समर्पित नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला 'कल्लू' (Arvind Akela Kallu) ने भी सावन महीने अपना नया गाना 'नाचो भोला के भक्तों' (Nacho Bhola Ke Bhakton) रिलीज किया है. इस गाने में कल्लू का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. रिलीज होने का साथ कल्लू के नए गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. बता दें कि उनका हर गाना सुपरहिट होता है.

'नाचो भोला के भक्तों' हुआ वायरल
18 जुलाई को रिलीज हुआ कल्लू का गाना 'नाचो भोला के भक्तों' (Nacho Bhola Ke Bhakton) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज के महज कुछ घंटो के अंदर ही इस गाने को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कल्लू के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. कल्लू का नया गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  गाने में कल्लू का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह का नया गाना 'चला भाऊजी धीरे धीरे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

'नाच रे पतरकी नागिन जैसन' के तर्ज पर बनाया
अरविंद अकेला 'कल्लू' के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री संजना मिश्रा को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही है. कल्लू ने इस गाने को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. कल्लू के इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है और प्रियांशु सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 51 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि कल्लू ने इस गाने को अपने सुपरहिट भोजपुरी गाने 'नाच रे पतरकी नागिन जैसन' और  'नाच रे पतरकी 2.0' की तर्ज पर बनाया है. ये दोनों गाने काफी सुपरहिट हुए थे. 

Trending news