Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग का कनाडा कनेक्शन? मूसेवाला का भी जिक्र!
Advertisement
trendingNow12203253

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग का कनाडा कनेक्शन? मूसेवाला का भी जिक्र!

Salman Khan Enemy: सलमान खान को कौन मारना चाहता है ये सवाल हर तरफ चर्चा में बना हुआ है. फायरिंग के बाद सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग का कनाडा कनेक्शन? मूसेवाला का भी जिक्र!

Salman Khan House Firing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर आज तड़के गोलीबारी हुई है. ये किसने की है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस जांच में जुटी है. लेकिन इस बीच, इस फायरिंग के तार पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर फायरिंग से जोड़े जाने लगे हैं. दरअसल, साल 2023 के नवंबर महीने में पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर फायरिंग हुई थी. इसके बाद उनके फेसबुक अकाउंट पर एक धमकी भरा मैसेज भी आया था. उसमें सलमान खान का भी जिक्र किया गया था.

'बहुत सलमान खान भाई-भाई करता है'

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, यूरोप से जो धमकी भरा मैसेज भेजा गया था उस मैसेज में लिखा था कि बहुत सलमान खान भाई-भाई करता फिरता है. अब तेरा भाई भी तुझे नहीं बचा पाएगा. ये भी मत समझना कि दाऊद या फिर कोई भाई तुझे बचा लेगा. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद तूने जो कहा वो भुलाया नहीं जा सकता है. इसका सबक तो तुझे पक्का मिलेगा. जिस देश में भागना चाहता है, भाग जा लेकिन मौत को कोई वीजा नहीं चाहिए होता है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, पुलिस मामले की जांच में जुटी

जब सलमान खान को मिली Y+ सिक्योरिटी

जान लें कि इसी धमकी के बाद महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान को Y+ सिक्योरिटी दे दी थी. लेकिन आज सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 3 राउंड फायर करने की जानकारी पुलिस को मिली है. ये आज सुबह करीब 5 बजे के आसपास की घटना है. फायरिंग करने वाले लोग कौन थे इसकी जांच की जा रही है. सलमान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

सलमान खान का दुश्मन कौन?

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भी सलमान खान को धमकी दे चुका है. हालांकि, आज की फायरिंग के पीछे कौन है इसका पता अभी तक नहीं लग पाया है. किन लोगों का इनके पीछे हाथ है. ये जांच का विषय है. अभी तक किसी ने फायरिंग की जिम्मेदारी नहीं ली है. पुलिस मुस्तैद है. बताया जा रहा है कि दो अज्ञात लोग बाइक पर आए थे और फायरिंग की.

Trending news