UP Crime News: पत्नी को भड़काती है पड़ोसी महिला! पति को था शक; कहानी में ट्विस्‍ट निकला खतरनाक
Advertisement
trendingNow11928732

UP Crime News: पत्नी को भड़काती है पड़ोसी महिला! पति को था शक; कहानी में ट्विस्‍ट निकला खतरनाक

Raebareli Crime News: युवक ने कथित रूप से पड़ोसी महिला को फंसाने के लिए खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली और फिर उसकी मौत हो गई. वहीं, मौत से पहले युवक ने पड़ोसी महिला पर पेट्रोल डालकर जलाने का आ

UP Crime News: पत्नी को भड़काती है पड़ोसी महिला! पति को था शक; कहानी में ट्विस्‍ट निकला खतरनाक

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने कथित रूप से पड़ोसी महिला को फंसाने के लिए खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली और फिर उसकी मौत हो गई. युवक ने मौत से पहले पड़ोसी महिला पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप लगाया था. मामला रायबरेली के कोतवाली क्षेत्र के राजकीय कॉलोनी का है, जहां रहने वाली रीमा पांडेय पर अपने पड़ोसी अनिल पांडेय को जलाकर मारने का आरोप लगा है. वहीं, रीमा पांडेय का आरोप है कि पड़ोसी युवक ने खुद ही पेट्रोल डालकर आग लगा ली और मुझपर आरोप लगा दिया. पुलिस ने पूरे मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

क्या है पूरा मामला?

राजकीय कॉलोनी के रहने वाले अनिल पांडेय की पत्नी तीन दिन से लापता थी. आरोप है कि युवक ने पड़ोसी महिला रीमा पांडेय से अपनी पत्नी के बारे में पूछताछ की तो दोनों के बीच बहस हो गई और उसने नाराज होकर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. वहीं, आरोपी रीमा पांडेय का कहना है कि अनिल अपनी पत्नी को मारता-पीटता था.पड़ोसी होने के नाते वो बीच बचाव करा देती थी, जिससे अनिल नाराज रहता था. तीन दिन पहले अनिल ने पत्नी को फिर मारा-पीटा, जिसके बाद वो अपने मायके सुल्तानपुर चली गई. अनिल को शक था कि पत्नी को मायके भेजने में रीमा का हाथ है, इसलिए खुद ही पेट्रोल डालकर आग लगा ली और आरोप लगा दिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने बताया कि युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत देखकर लखनऊ रेफर कर दिया. पुलिस के अनुसार, युवक गंभीर रूप से झुलस चुका था और लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि वो हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है.

मृतक की पत्नी का बयान पुलिस करेगी दर्ज

पुलिस ने बताया कि अभी तक मृतक की पत्नी अपने मायके से वापस नहीं आई है, इसलिए अब तक उसका बयान दर्ज नहीं हो पाया है. पुलिस के लिए मृतक की पत्नी का बयान काफी जरूरी है, क्योंकि पड़ोसी रीमा ने मृतक पर पत्नी से मारपीट का आरोप लगाया है, जबकि मृतक का आरोप था कि पड़ोसी ने उसकी पत्नी को बरगला कर उससे दूर किया है. पुलिस अब मृतक की पत्नी के बयान आधार पर भी आगे की जांच करेगी.

Trending news