माफिया के अवैध साम्राज्य पर एक्शन, मन्नत बंगला अटैच; बजेगी डुगडुगी.. कुर्की भी होगी
Advertisement

माफिया के अवैध साम्राज्य पर एक्शन, मन्नत बंगला अटैच; बजेगी डुगडुगी.. कुर्की भी होगी

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद ने अपने रसूख और दबंगई के बल पर न सिर्फ प्रयागराज, बल्कि दिल्ली और नोएडा में भी प्रॉपर्टी बनाई थी. प्रयागराज की ऑक्टोपस और जिराफ टीम ने लंबी जांच के बाद ग्रेटर नोएडा में अतीक के लगभग चार करोड़ का मकान खोज निकाला.

माफिया के अवैध साम्राज्य पर एक्शन, मन्नत बंगला अटैच; बजेगी डुगडुगी.. कुर्की भी होगी

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद ने अपने रसूख और दबंगई के बल पर न सिर्फ प्रयागराज, बल्कि दिल्ली और नोएडा में भी प्रॉपर्टी बनाई थी. प्रयागराज की ऑक्टोपस और जिराफ टीम ने लंबी जांच के बाद ग्रेटर नोएडा में अतीक के लगभग चार करोड़ का मकान खोज निकाला. अतीक अहमद का ये बेश कीमती मकान ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 में बना है और इसका नाम मन्नत है.

करोड़ों का बंगला

अतीक अहमद के मन्नत बंगले को प्रयागराज पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में अटैच किया है. जल्द ही पुलिस इस मकान पर डुगडुगी बजवाकर कुर्की का भी ऐलान कर देगी. प्रयागराज पुलिस माफिया अतीक की प्रॉपर्टी खोजने में जुटी थी. पुलिस के हाथ कुछ दस्तावेज लगे, जिससे पता चला कि अतीक ने ग्रेटर नोएडा में भी करोड़ो का मकान खरीदा था.

मन्नत मकान का राज खुल गया 

पुलिस की ऑक्टोपस टीम ने अतीक के पूर्व के बैंक रिकार्ड खंगाले और जांच आगे बढ़ाई तो अतीक के इस मन्नत मकान का राज खुल गया. पुलिस टीम ने अतीक की बैंक डिटेल पर जांच की तो इस प्रॉपर्टी को खरीदने का कोई रिकार्ड नही मिला. जिससे साफ है, ये संपत्ति अपराध से अर्जित धन से खरीदी गई थी. 

तलाशी ली और सील कर दिया

अतीक के इस मन्नत मकान में उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी अतीक का बेटा असद और शूटर गुलाम भी दो दिन तक रुके थे. तीन मंजिला इस आलीशान मकान में सारी सुविधाएं मौजूद हैं. अतीक के इस मन्नत के बारे में अतीक के गुर्गे भी नहीं जानते थे. ये बात सिर्फ अतीक और अशरफ के परिवार को ही पता थी. सूत्र बताते हैं कि अतीक अपने खास लोगों को फरारी कटवाने के लिए इसी घर पर भेज देता था. पुलिस ने अतीक के इस घर के हर एक कमरे की तलाशी ली और इसे सील कर दिया है.

Trending news