पति से झगड़ा हुआ.. पत्नी ने 6 साल के बच्चे को मगरमच्छ के सामने फेंक दिया
Advertisement
trendingNow12236040

पति से झगड़ा हुआ.. पत्नी ने 6 साल के बच्चे को मगरमच्छ के सामने फेंक दिया

Crocodile News: पति बेटे की दिव्यांगता पर अक्सर उससे झगड़ा करता था और उससे सवाल करता था कि उसने ऐसे बच्चे को जन्म क्यों दिया. नाराज होकर पत्नी ने उसे मगरमच्छ से भरी नदी में फेंक दिया.

पति से झगड़ा हुआ.. पत्नी ने 6 साल के बच्चे को मगरमच्छ के सामने फेंक दिया

Karnataka Mother: कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के दांडेली तालुक में 26-वर्षीया एक महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद अपने छह-वर्षीय दिव्यांग बेटे को मगरमच्छ से भरी नदी में फेंक दिया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दंपती अक्सर अपने बड़े बेटे की स्थिति को लेकर एक-दूसरे से लड़ते थे. वह जन्म से ही बोल नहीं पाता था. उनका दो साल का एक और बेटा भी है. 

उन्होंने बताया कि सावित्री का 27-वर्षीय पति रवि कुमार बड़े बेटे की दिव्यांगता पर अक्सर उससे झगड़ा करता था और उससे सवाल करता था कि उसने ऐसे बच्चे को जन्म क्यों दिया. कभी-कभी तो वह कथित तौर यह भी कह देता था कि 'बच्चे को फेंक दो'. पुलिस के अनुसार, शनिवार को सावित्री का फिर इसी बात पर पति से झगड़ा हुआ, जिससे नाराज होकर उसने कथित तौर पर अपने बड़े बेटे को मगरमच्छ से भरी नदी में फेंक दिया. 

शव मिला..एक हाथ गायब..
पड़ोसियों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी. पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने स्थानीय लोगों और गोताखोरों की मदद से बच्चे को बचाने के लिए तलाशी अभियान चलाया, लेकिन अंधेरा होने के कारण पुलिस बच्चे को ढूंढ नहीं पाई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार की सुबह बच्चे का शव मिला. उसके शरीर पर गंभीर चोटें, काटने के निशान और उसका एक हाथ गायब था. 

पति-पत्नी गिरफ्तार..
पता चला कि मगरमच्छ ने बच्चे का शिकार किया. पुलिस ने बताया कि मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में जांच की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि हमने मामला दर्ज कर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. Agency Input

Trending news