Crime News: पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, नाबालिग लड़की ने 50 लड़कों को बनाया शिकार
Advertisement

Crime News: पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, नाबालिग लड़की ने 50 लड़कों को बनाया शिकार

Delhi Crime:इस गिरोह में शामिल लड़कियां पेशवर फ्रोटोग्राफरों से फोटो खिंचवाकर इंस्टाग्राम पर डाला करती थीं और इसके लिए अच्छी खासी रकम देती थीं.

Crime News: पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, नाबालिग लड़की ने 50 लड़कों को बनाया शिकार

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो पहले लड़कों से इंस्टाग्राम पर दोस्ती करता था और फिर उन्होंने ब्लैकमेल करता था. मीडिया रिपोट्स के मतुाबिक पुलिस ने गिरोह की सरगना एक नाबालिग लड़की को शुक्रवार को पकड़ लिया. यह पूरा मामला तब खुला जब बुध विधार के रहने वाले एक युवक ने पुलिस में 12 फरवरी को अपनी शिकायत दर्ज कराई. यह गिरोह अब तक करीब 50 युवकों को अपना शिकार बना चुका है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने फर्जी फ्रोफाइल से युवक से इंस्टाग्राम पर संपर्क किया था. पहले उसने युवक के फोटो लाइक किए और कमेंट कर दोस्ती बढा़नी शुरू कर दी. लड़की ने खुद को सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया और पीड़ित युवक से उसके बिजनेस और कमाई के बारे में पूछा.

लड़की ने युवक को मिलने के लिए बुलाया
लड़की ने युवक से कहा कि वह अपनी मां को गिफ्ट में तीन तोले की सोने की चेन देना चाहती है. उसने पीड़ित युवक को 10 फरवरी को सिग्नेचर ब्रिज पर आने के लिए कहा. पहले युवक ने मना किया लेकिन लड़की के जिद करने पर वह मान गया.

युवक जब बताई गई लोकेशन पर पहुंचा तो युवती अपनी एक सहेली के साथ उससे मिलने आई और एक फ्लैट में चलने को कहने लगी.

फ्लैट में ले जाकर युवक के साथ की गई मारपीट
पीड़ित युवक का कहना है कि फ्लैट में जाकर लड़की ने उसकी सोने की चेन ले ली और वहां तीन लड़कों की भी पहुंच गए. तीनों लड़कों ने पीड़ित की जमकर पिटाई की और इस दौरान ब्लूट्रुथ स्पीकर चलाए रखा ताकि किसी को आवाज न जाए.

मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित युवक के कपड़े उतार कर उसके साथ कुकर्म किया गया और उसकी वीडियो भी बनाई. एक युवती ने वीडियो बनाकर रेप करने का आरोप लगाया. बदमाशों ने पीड़ित युवक से 10 लाख रुपये मांगे. पीड़ित ने अपने एक दोस्त को फोन किया और उससे दस लाख रुपये मांग. हालांकि सिर्फ एक लाख रुपये की ही व्यवस्था हो सकी. लड़की ने युवक के एटीएम से रुपये निकाल लिया.

बदमाशों ने रात करीब 3 बजे पीड़ित युवक को जाने दिया लेकिन इससे पहले उसके फोन से लड़की के इंस्टाग्राम चैट, व्हाट्सएप लोकेशन और दूसरे सबूत डिलीट कर दिए.

लड़की के मोबाइल से मिले कई युवकों के वीडियो
पुलिस ने आरोपी नाबालिक लड़की को पकड़ लिया है और गिरोह के बाकी सदस्यों की भी तलाश की जा रही है. लड़की के कब्जे से जो फोन मिले हैं उनमें करीब 50 युवकों के वीडियो मिले हैं.

पुलिस को यह भी पता चला है कि इस गिरोह में शामिल लड़कियां पेशवर फ्रोटोग्राफरों से फोटो खिंचवाकर इंस्टाग्राम पर डाला करती थीं और इसके लिए अच्छी खासी रकम देती थीं.

Trending news