आगरा में होते-होते बचा कोलकाता जैसा कांड, दरिंदों ने नर्स के कपड़े फाड़ दिए, फिर की जबरदस्ती करने की कोशिश
Advertisement
trendingNow12389214

आगरा में होते-होते बचा कोलकाता जैसा कांड, दरिंदों ने नर्स के कपड़े फाड़ दिए, फिर की जबरदस्ती करने की कोशिश

Crime News in Hindi: कोलकाता में महिला ट्रेनी चिकित्सक के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या किए जाने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि आगरा के जिला अस्पताल से एक ऐसी घटना सामने आई जिसने स्टाफ नर्स और स्वास्थ्य कर्मचारियों को झकझोर के रख दिया.

आगरा में होते-होते बचा कोलकाता जैसा कांड, दरिंदों ने नर्स के कपड़े फाड़ दिए, फिर की जबरदस्ती करने की कोशिश

Agra Crime News: कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और फिर उसकी हत्या किए जाने का मामला अभी थमा भी नहीं है. इस बीच उत्तर प्रदेश के आगरा में कोलकाता जैसा ही कांड होते-होते बचा गया. आगरा के जिला अस्पताल से एक ऐसी घटना सामने आई, जिसने स्टाफ नर्स और स्वास्थ्य कर्मचारियों को हिलाकर रख दिया है. आरोप है कि जिला अस्पताल की एक स्टाफ नर्स और महिला कर्मचारी को एक मरीज के रिश्तेदारों और अटेंडेंट्स ने पकड़ लिया. पहले नर्स के साथ बदसलूकी और मारपीट की गई और फिर महिला कर्मचारी के कपड़े तक फाड़ दिए और उसे खींच कर ले जाने की कोशिश की जाने लगे.

ऐसे बची नर्स और महिला स्टाफ की जान

मरीज के रिश्तेदारों और अटेंडेंट्स ने जब पीड़ित को पकड़ा तो उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. चीखने-चिल्लाने की आवाज लगाने पर बाकी स्टाफ मौके पर पहुंच गया. इसके बाद नर्स और महिला स्टाफ की जान बच पाई. पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि अगर समय पर बाकी स्टाफ मौके पर नहीं पहुंचता तो आगरा के जिला अस्पताल में कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज जैसी घटना हो सकती थी. घटना के विरोध में जिला अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ और स्वास्थ्य कर्मचारी काम छोड़कर हड़ताल पर चले गए. हड़ताल पर गए स्वास्थ्य कर्मचारियों ने फिलहाल अपनी हड़ताल वापस ले ली है.

ये भी पढ़ें- Kolkata Doctor Rape-Murder Case: पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से CBI ने पूछे ये 17 सवाल, मेडिकल कॉलेज के आसपास धारा 163 लागू

कपड़े फाड़ दिए, जबरदस्ती करने की कोशिश की गई

पीड़ित कर्मचारी रामवती ने घटना के बाद बताया अपनी आपबीती सुनाई है और बताया है कि मरीज के अटेंडेंट्स ने कपड़े फाड़ दिए. इसके बाद जबरदस्ती करने की कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि आगरा जिला अस्पताल के फीमेल सर्जिकल वार्ड में एक महिला मरीज के पास बैठे अटेंडेंट्स में पुरुष भी शामिल थे. रात के लगभग 11 बजे जब उनसे बाहर जाने को कहा गया तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया और विरोध पर मारपीट पर उतर आए. उन्होंने जिला अस्पताल की महिला कर्मचारियों पर दो बार हमला किया. पहली बार हंगामा और मारपीट की. इसके बाद वो अपने और साथियों के साथ आए, जिसमें महिलाएं भी थीं. उन्होंने महिला कर्मचारियों के कपड़े फाड़ दिए और फिर खींच कर ले जाने लगे.

ये भी पढ़ें- 'कोई गार्ड नहीं, टॉयलेट में..' NCW का कोलकाता के मेडिकल कॉलेज पर चौंकाने वाला खुलासा

कोलकाता के अस्पताल में लेडी डॉक्टर से रेप के बाद मर्डर

बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 8-9 अगस्त की रात को पीजी सेकेंड ईयर का छात्रा और ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई. घटना के बाद लेडी डॉक्टर का शव अस्पताल के सेमिनार हॉल में 9 अगस्त की सुबह मिला था. इस घटना के बाद देशभर के लोगों में गुस्सा है. इसके बाद देशभर के डॉक्टरों की हड़ताल और विरोध-प्रदर्शन जारी है.

Trending news