Kerala News: काला जादू या प्रेम त्रिकोण, अरुणाचल के होटल में केरल के 3 लोगों की मौत से सहमे लोग
Advertisement
trendingNow12187104

Kerala News: काला जादू या प्रेम त्रिकोण, अरुणाचल के होटल में केरल के 3 लोगों की मौत से सहमे लोग

Kerala News: नॉर्थ-ईस्ट के अरुणाचल प्रदेश (Arunachal pradesh) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक होटल में तीन लोगों की संदिग्ध स्थितियों में मौत हो गई. बात निकली तो दूर तक गई और अब इस मामले में काला जादू कराए जाने की बात कही जा रही है.

Kerala News: काला जादू या प्रेम त्रिकोण, अरुणाचल के होटल में केरल के 3 लोगों की मौत से सहमे लोग

Kerala couple with friend found dead: अरुणाचल प्रदेश के सुबनसिरी जिले के जिरो स्थित एक होटल में मंगलवार को दो महिलाओं समेत केरल के तीन लोग रहस्यमय हालात में मृत पाए गए. खबर मिलते ही होटल परिसर में हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस अब इस केस की जांच कई एंगल से कर रही है. होटल प्रबंधन के मुताबिक केरल के कोट्टायम जिले के नवीन थॉमस (उम्र 39 साल) पिछले हफ्ते 28 मार्च को तिरुवनंतपुरम निवासी पत्‍नी देवी बी और अपने मित्र आर्य बी नायर के साथ इस होटल में रुके थे. नवीन ऑनलाइन ट्रेडिंग का काम करता था, जबकि उसकी पत्नी देवी एक निजी स्कूल में जर्मन भाषा पढ़ाती थी जबकि आर्या उसी स्कूल में फ्रेंच टीचर थी.

कमरा तोड़ा गया तो चीख पड़े लोग

होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि, तीनों को सोमवार से नहीं देखा गया था. बिल भी बकाया था ऐसे में मंगलवार की सुबह अनहोनी की आशंका गहराने पर उनके रूम की जांच की तो वह अंदर से बंद था. होटल के स्टाफ ने दरवाजा तोड़ा तो पाया कि सभी तीनों मेहमान मृत थे. 

जहां नायर का शव बिस्तर पर था और उसकी कलाई ब्लेड से कटी हुई थी, वहीं देवी बी का शव फर्श पर पड़ा हुआ था और उसकी गर्दन के साथ-साथ कलाई के दाहिनी ओर भी कट के निशान थे. थॉमस को वॉशरूम में मृत पाया गया और उसकी बाईं कलाई पर चोट के निशान थे.

'रूम की मिस्ट्री आत्महत्या या हत्या'

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक तीनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बुधवार की शाम तक आने की उम्मीद है. उनकी जांच भी जारी है. पुलिस इस रहस्यमयी मौतों की घटना से जुड़े सभी संभावित पहलुओं पर विचार करते हुए आगे बढ़ रही है. पुलिस अब फॉरेंसिंक टीम से कोई ब्रेक थ्रू मिलने का इंतजार कर रही है. इसके साथ ही अन्य सबूत भी जुटाए जा रहे हैं. हालांकि शुरुआती जांच में पता चला कि नायर के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज है.

'पति-पत्नी और वो? काला जादू की चर्चा'

केरल पुलिस ने कहा कि वह राज्य के तीन लोगों की मौत के मामले में अरुणाचल प्रदेश में एक टीम भेजेगी. वहीं मौत की वजह को जानने के लिए पुलिस के संभावित कयासों के बीच कुछ लोगों का कहना है कि तीनों की मौत के पीछे काला जादू वजह हो सकती है. हालांकि केरल में इन तीनों के जानने वाले कुछ लोग इस मामले को पति-पत्नी और वो के एंगल से जोड़ कर देख रहे हैं.

 

Trending news