Harassment In Flight: इस मशहूर अभिनेत्री ने लगाया फ्लाइट में उत्पीड़न का आरोप, शिकायत में कही ये बात
Advertisement

Harassment In Flight: इस मशहूर अभिनेत्री ने लगाया फ्लाइट में उत्पीड़न का आरोप, शिकायत में कही ये बात

Crime News: अभिनेत्री से उत्पीड़न की यह घटना कथित तौर पर मंगलवार को मुंबई से उड़ान के दौरान हुई. अभिनेत्री ने कहा, 'मैं हैरान था कि कैसे नशे में धुत यात्री ने मेरी सीट पर कब्जा किया. वो मुझसे बहस करने लगा. उसने मुझे गलत नीयत से छुआ.'

सांकेतिक तस्वीर

Malayalam actress alleges harassment: मलयालम फिल्म की एक अभिनेत्री ने कोच्चि जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान (Air India) में एक पुरुष सहयात्री पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. यह घटना मंगलवार को मुंबई से कोच्चि जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान में कथित तौर पर हुई. इस अभिनेत्री ने मंगलवार को आरोप लगाया कि विमान में यात्रा कर रहा एक यात्री नशे में था. इस अभिनेत्री ने ‘परेशान करने वाली घटना’ का विवरण देते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आरोप लगाया कि इस एयरलाइन के ग्राउंड ऑफिस और फ्लाइट क्रू की प्रतिक्रिया भी बेहद ‘निराशाजनक’ थी.

एयरलाइंस स्टाफ से भी जताई नाराजगी

उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि एयर होस्टेस को घटना की जानकारी देने के बावजूद, उड़ान भरने से ठीक पहले उसे केवल दूसरी सीट पर स्थानांतरित करने की एकमात्र कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि कोच्चि हवाई अड्डे पर उतरने के बाद, इस घटना की सूचना हवाई अड्डा के और एयरलाइन के अधिकारियों को दी गई, जिन्होंने उसे पुलिस सहायता चौकी पर भेज दिया.

सोशल मीडिया पर शेयर की एफआईआर की कॉपी

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस संबंध में ईमेल के माध्यम से स्थानीय पुलिस के पास दर्ज शिकायत की एक प्रति भी साझा की. उसने कहा कि नशे की हालत में वह यात्री उसकी सीट पर बैठ गया और उससे झगड़ा करने लगा. अभिनेत्री ने उस पर दुर्व्यवहार करने तथा अनुचित तरीके से उसे छूने का आरोप भी लगाया.

इस बीच, नेदुम्बस्सेरी पुलिस ने बुधवार को कहा कि उन्हें अभिनेत्री की ओर से एक ईमेल मिला है जिसमें इसे उसकी औपचारिक शिकायत मानने का अनुरोध किया गया है.

एक अधिकारी ने बताया, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं. हम घटना के संबंध में अधिक जानकारी जुटाने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक हमारी उनसे फोन पर बात नहीं हुई है.’ उन्होंने बताया कि अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और उनसे संपर्क करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी पीटीआई भाषा के साथ)

Trending news