Delhi Crime: एकतरफा प्यार में लड़की को चाकू से गोदा, दिल्ली के लाडो सराय की घटना; आरोपी हिरासत में
Advertisement

Delhi Crime: एकतरफा प्यार में लड़की को चाकू से गोदा, दिल्ली के लाडो सराय की घटना; आरोपी हिरासत में

Crime Against Women: दिल्ली के लाडो सराय इलाके में एकतरफा प्यार के मामले में लड़की को चाकू से गोदने का मामला सामने आया है. घटना में आरोपी ने लड़की को कई जगहों पर चाकू मारे.

Delhi Crime: एकतरफा प्यार में लड़की को चाकू से गोदा, दिल्ली के लाडो सराय की घटना; आरोपी हिरासत में

Delhi Latest News: दिल्ली में एकतरफा प्यार के मामले में लड़की पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार किए जाने का मामला सामने आया है. जिस कैब में यह घटना हुई, उसके ड्राइवर ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपी पर काबू पा लिया और बाद में पुलिस के सुपुर्द कर दिया. गंभीर रूप से घायल लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. 

गुरुग्राम में नौकरी करता था आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम गौरव पाल (27) है. फिलहाल वह गुरुग्राम में नौकरी करता था. उन दोनों की मुलाकात करीब साल पहले हुई थी. उस वक्त वे दोनों लाजपत नगर में एक ही ऑफिस में काम करते थे. गौरव पाल और पीड़िता (23) दोनों करीब ढाई साल से रिलेशन में थे लेकिन बाद में लड़की ने आरोपी से दूरियां बनानी शुरू कर दी थी. लड़की के परिवार वालों ने भी उसके साथ शादी से इनकार कर दिया था. इस बात से आरोपी लड़की से खफा चल रहा था. 

पहले से कर रहा था इंतजार

गुरुवार सुबह पीड़िता जब घर से निकली तो आरोपी गौरव पाल उसका पहले से इंतजार कर रहा था.बाहर निकलते ही लड़कीं ने जैसे ही बुक की हुई कार में बैठने की कोशिश की तो वह उससे जबरन बात करने की कोशिश करने लगा. लड़की ने जब इस बात का विरोध किया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. आरोपी है कि गौरव पाल लड़की पर शादी का दवाब बना रहा था लेकिन पीड़िता ने उससे साफ इनकार कर दिया. इससे भन्नाए लड़के ने लड़की पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. 

लाडो सराय इलाके में हुई घटना

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक यह घटना दिल्ली लाडो सराय (Lado Sarai) इलाके में हुई. आरोपी ने पीड़िता का फोन छीनने की कोशिश की. इसी बीच लड़की चोर चोर कहकर शोर मचा दिया. इसके बाद आरोपी ने उस पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. वह मर्डर के इरादे से पहले से अपनी पैंट में चाकू छुपाकर लाया था. घटना में लड़की के सिर, चेहरे, उंगली और जांघ में चाकू के 12-13 घाव हुए हैं. फिलहाल उसकी जान खतरे से बाहर है. उसके जबड़े का ऑपरेशन किया गया है. 

'पुलिस ने नहीं सुनी थी फरियाद'

लड़की के परिवार का आरोप है कि 10 सितंबर को वो मामले की शिकायत करने के लिए साकेत थाने में गए थे तो थाने के बाहर ही आरोपी ने लड़की का गला दबाने की कोशिश की. इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. इस पर पुलिस का कहना है कि ऐसी शिकायत के बारे में कोई जानकारी नहीं. उस दिन बस एक पीसीआर कॉल हुई थी. फिलहाल आरोपी गौरव पाल को अरेस्ट कर लिया गया है. उसके पिछले इतिहास के बारे में जानकारी खंगाली जा रही है. 

Trending news