Bihar News: बिहार में जंगलराज की 'गवाही', 145 घंटे 4 बार गोलीबारी, टीचर, पत्रकार और SHO की हत्या
Advertisement
trendingNow11832911

Bihar News: बिहार में जंगलराज की 'गवाही', 145 घंटे 4 बार गोलीबारी, टीचर, पत्रकार और SHO की हत्या

Muzaffarpur Firing: बिहार (Bihar) में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बीते 6 दिन में यहां क्राइम (Crime) की कई वारदातें हुई हैं. इनमें एक पत्रकार, एक टीचर और एक पुलिस अधिकारी का मर्डर हो गया है.

Bihar News: बिहार में जंगलराज की 'गवाही', 145 घंटे 4 बार गोलीबारी, टीचर, पत्रकार और SHO की हत्या

Bihar Crime News: बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बीती रात एक रेस्टोरेंट में बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चला दीं. करीब 20 राउंड गोली चलाने के बाद सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. इस वारदात से रेस्टोरेंट में बैठे ग्राहकों में हड़कंप मच गया. लोगों ने टेबल के नीचे छिपकर किसी तरह अपनी जान बचाई. घटना की खबर मिलने पर सिटी एसपी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार दो लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है. CCTV में घटना रिकॉर्ड हो गई है. जानकारी के मुताबिक, बिहार में सुशासन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. पिछले 6 दिन में यहां कई आपराधिक वारदातों को बदमाशों ने अंजाम दिया गया है.

बेगूसराय में टीचर की हत्या

इसके अलावा बिहार के बेगूसराय में रिटायर्ड टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा कि आपसी रंजिश में उनका मर्डर किया गया. बाइक सवार अपराधियों ने रिटायर्ड शिक्षक जवाहर राय की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

2 साल पहले बेटे का हुआ था मर्डर

जान लें कि इससे पहले फरवरी, 2021 में मृतक जवाहर राय के बेटे की भी हत्या कर दी गई थी जिसमें मृतक खुद चश्मदीद गवाह थे. पुलिस मामले में की जांच में जुटी हुई है. दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कह रही है.

दफ्तर में घुसकर अधिकारी की पिटाई

वहीं, बिहार के जहानाबाद में भी बदमाशों की गुंडई देखने को मिली है. बदमाशों ने सरकारी अधिकारी को पीटा है. दबंगों ने दफ्तर में घुसकर अधिकारी को पिटाई की. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

बिहार में नहीं थम रहा अपराध

बता दें कि 145 घंटे में कई बार गोलीबारी हुई. सबसे पहले बीते 14 अगस्त को समस्तीपुर में एक एसएचओ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बिहार में पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. फिर 18 अगस्त को अररिया में एक स्थानीय पत्रकार की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके बाद 20 अगस्त को बेगूसराय में रिटायर्ड टीचर की हत्या कर दी गई और 20 अगस्त को ही मुजफ्फरपुर के रेस्टोरेंट में गोलीबारी हुई.

Trending news