Atiq Ahmed: कभी जिस अतीक के खौफ से बच्चे भी रोते थे, अब नीलाम हो गई उसकी 7 करोड़ की 'मन्नत'
Advertisement

Atiq Ahmed: कभी जिस अतीक के खौफ से बच्चे भी रोते थे, अब नीलाम हो गई उसकी 7 करोड़ की 'मन्नत'

Atiq Ahmed Banglow in Greater Noida: अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का अंजाम तो बुरा हुआ ही और अब मौत के बाद भी उसके खिलाफ कार्रवाई जारी है. ग्रेटर नोएडा में अतीक की कोठी नीलाम हो गई है.

Atiq Ahmed: कभी जिस अतीक के खौफ से बच्चे भी रोते थे, अब नीलाम हो गई उसकी 7 करोड़ की 'मन्नत'

Atiq Ahmed Banglow Mannat: माफिया गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmed), जिसके सामने पड़ने से लोग डरते थे. अब उसकी प्रॉपर्टी ढोल-नगाड़ा बजाकर कुर्क की जा रही है. अतीक अहमद तो मर चुका है, लेकिन उसके और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई अब भी जारी है. बता दें कि पुलिस ग्रेटर नोएडा में अतीक अहमद की करोड़ों की प्रापर्टी को कुर्क किया है. पुलिस ढोल-नगाड़े के साथ अतीक अहमद की ग्रेटर नोएडा वाली आलीशान कोठी मन्नत (Mannat) पहुंची और सबके सामने कोठी को कुर्क किया.

अतीक की आलीशान कोठी नीलाम

बता दें कि योगी सरकार में माफिया के खिलाफ एक्शन जारी है. अतीक और उसके साथियों ने जो प्रॉपर्टी अवैध और गैरकानूनी तरीके से पाई थी, उसपर पुलिस कार्रवाई कर रही है. बता दें कि इसी कड़ी में प्रयागराज पुलिस के आदेश पर ग्रेटर नोएडा के बीटा टू थाने और नॉलेज पॉर्क की पुलिस ने सेक्टर 36 में मौजूद अतीक अहमद की आलीशान कोठी मन्नत को नीलाम कर दिया.

7 करोड़ की कोठी हो गई कुर्क

जान लें कि ढोल-नगाड़े बजाते हुए लाउडस्पीकर पर मुनादी करते हुए पुलिस ने अतीक अहमद की कोठी मन्नत को सील किया. अतीक की कोठी ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36, ए-107 में थी. इस तीन मंजिला कोठी की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये आंकी गई है. गौरतलब है कि इसी कोठी में रहकर अतीक अहमद के बेटे ने एक बड़ी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की थी.

माफिया के खिलाफ एक्शन जारी

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार के मुताबिक, पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज के आदेश के बाद पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर अतीक अहमद की कोठी की कुर्की की कार्रवाई की गई है. माफिया के खिलाफ एक्शन लिया है. अपराधियों के खिलाफ हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है.

जान लें कि अतीक अहमद की पिछले साल अप्रैल में हत्या कर दी गई थी, जब उसे पुलिस, मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर पहुंची थी. अतीक और उसके भाई अशरफ को गोलियों से भून दिया गया था.

Trending news