ऐश्वर्या के लिए Salman Khan से भिड़ गए थे विवेक ओबेरॉय, एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद ऐसे निकाली थी भड़ास!
Advertisement

ऐश्वर्या के लिए Salman Khan से भिड़ गए थे विवेक ओबेरॉय, एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद ऐसे निकाली थी भड़ास!

Aishwarya Rai Bachchan Vivek Oberoi Break Up: सलमान से तंग आकर ऐश्वर्या ने एक्टर से नाता तोड़ लिया था और विवेक का दामन थाम लिया था. हालंकि, कुछ दिनों बाद जैसे ही यह बात सलमान को पता चली तो कहते हैं उन्होंने फोन करके विवेक को धमका दिया था जिसके बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़ा हुआ था. 

ऐश्वर्या के लिए Salman Khan से भिड़ गए थे विवेक ओबेरॉय, एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद ऐसे निकाली थी भड़ास!

Aishwarya Rai Bachchan Love Story: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. एक्ट्रेस का एक समय सलमान खान (Salman Khan) और फिर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ अफेयर सुर्ख़ियों में रह चुका है. आज हम आपको बताएंगे कि ऐश्वर्या कैसे सलमान खान के करीब आईं थीं और क्या वजह रही जिसके चलते इनका ब्रेकअप हुआ था. वहीं, सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या की लाइफ में विवेक ओबेरॉय की एंट्री हुई थी लेकिन इनका रिश्ता भी अंजाम तक नहीं पहुंच पाया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म  ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे के करीब आए थे और जल्द ही इनके अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में आम हो गए थे. 

जब सलमान ने विवेक ओबेरॉय को धमकाया 

हालांकि, सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच जल्द ही तनातनी इस कदर बढ़ी कि आए दिन इनके झगड़ों से जुड़ी खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं. बताते हैं कि सलमान, ऐश्वर्या से अपने रिश्ते को लेकर बेहद पजेसिव थे इस वजह से इनके बीच अक्सर लड़ाई होती थी. एक बार तो सलमान ने फिल्म ‘चलते चलते’ के सेट्स पर ऐश्वर्या से इतना झगड़ा किया था कि एक्ट्रेस के हाथ से यह फिल्म निकल गई थी. वहीं, सलमान से तंग आकर ऐश्वर्या ने एक्टर से नाता तोड़ लिया था और विवेक का दामन थाम लिया था. हालंकि, कुछ दिनों बाद जैसे ही यह बात सलमान को पता चली तो कहते हैं उन्होंने फोन करके विवेक को धमका दिया था जिसके बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़ा हुआ था. 

…और विवेक ने कर दी थी अपने करियर की सबसे बड़ी गलती 

आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने सलमान से हुए झगड़े को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सार्वजनिक कर दिया था. इसे विवेक के करियर की सबसे बड़ी भूल कहा जाता है. इस घटना के बाद जहां विवेक को फिल्में मिलना बंद हो गईं थीं वहीं ऐश्वर्या ने भी उनसे ब्रेकअप कर लिया था. बहरहाल, इस घटना के बाद एक इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय ने कहा था कि उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए एक करीबी ने ही उकसाया था. कहते हैं वो इशारा ऐश्वर्या की तरफ ही था. वहीं, विवेक ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा था कि ऐश्वर्या उनके लिए एक सही लाइफ पार्टनर साबित नहीं होतीं. बहरहाल, आज विवेक और ऐश्वर्या दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में सैटल हैं और खुश हैं.

Trending news