Sonu Sood Twitter: सोनू सूद की हरकत पर रेलवे ने दिया ऐसा रिएक्शन, एक्टर को मांगनी पड़ी माफी
Advertisement
trendingNow11516936

Sonu Sood Twitter: सोनू सूद की हरकत पर रेलवे ने दिया ऐसा रिएक्शन, एक्टर को मांगनी पड़ी माफी

Bollywood News: एक्टर और सोशल वर्कर सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी एक हरकत की वजह से मुश्किल में आ गए. उनकी एक ऐसी हरकत वीडियो में कैद हुई है कि उत्तर रेलवे की तरफ से रिएक्शन आया है और इसकी वजह से एक्टर को रेलवे से माफी मांगनी पड़ी है...

Sonu Sood Twitter: सोनू सूद की हरकत पर रेलवे ने दिया ऐसा रिएक्शन, एक्टर को मांगनी पड़ी माफी

Sonu Sood Apologises to Railway: एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood), जो पिछले दो सालों में अपने काम से ज्यादा अपने सोशल वर्क के लिए फेमस हैं, हाल ही में एक परेशानी में फंस गए. सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फैंस के साथ-सथ इस वीडियो को उत्तर रेलवे (Northern Railways) ने भी नोटिस कर लिया और उन्होंने इसपर ऐसा रिएक्शन दिया कि एक्टर को ट्विटर पर, सबके सामने रेलवे से माफी मांगनी पड़ी. इस वीडियो में ऐसा क्या था और रेलवे ने सोनू सूद से क्या कहा, आइए सबकुछ डिटेल में जानते हैं... 

वायरल हो रहा Sonu का वीडियो, एक्टर ने की ऐसी हरकत 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद ट्रेन में सफर कर रहे हैं. जिस बात पर आपत्ति जताई गई है वो यह थी कि सोनू वीडियो में ट्रेन के गेट के पास बैठकर सफर कर रहे हैं. गेट खुला है, ट्रेन चल रही है और सोनू बिल्कुल कोने पर बैठे हुए हैं. 

वीडियो पर रेलवे से मिला ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो को उत्तर रेलवे ने रीट्वीट किया है और लिखा है- 'प्रिय सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की  वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है. कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं. 

एक्टर को मांगनी पड़ी माफी

इस ट्वीट को अब रीट्वीट करके सोनू सूद ने भी रेलवे से माफी मांगी है. एक्टर ट्वीट में लिखते हैं- 'क्षमा प्रार्थी! बस यूँ ही बैठ गया था देखने, कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों गरीब जिनकी जिंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाज़ों पे गुज़रती है. धन्यवाद इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए. 
 
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news