ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन इस एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड सीन, मचा बवाल, फिर बॉलीवुड छोड़ हो गई गुमनाम
Advertisement
trendingNow11565333

ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन इस एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड सीन, मचा बवाल, फिर बॉलीवुड छोड़ हो गई गुमनाम

Shilpa Shirodkar Career: शादी के बाद शिल्पा भी ब्रिटेन चली गईं और उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और अपनी फैमिली लाइफ में बिज़ी हो गईं. शिल्पा के अचानक इंडस्ट्री छोड़ने से उनके फैन्स मायूस हो गए थे लेकिन शादी के काफी साल बाद शिल्पा ने कमबैक किया था.

ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन इस एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड सीन, मचा बवाल, फिर बॉलीवुड छोड़ हो गई गुमनाम

Shilpa Shirodkar Life facts: 90 के दशक में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां आईं और उन्होंने कई फिल्मों में काम कर फैन्स को अपना दीवाना बनाया. इनमें से कई एक्ट्रेसेस तो बॉलीवुड में लंबी टिकने में सफल रहीं लेकिन कुछ सफलता मिलने के बावजूद अचानक गुमनाम हो गईं और उन्होंने लंबे समय तक फिल्मों में काम करना भी बंद कर दिया. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) थीं जिन्हें आपने 90 के दशक की कई फिल्मों में देखा होगा. शिल्पा ने 1989 में आई फिल्म ‘भ्रष्टाचार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके डायरेक्टर रमेश सिप्पी थे. ये फिल्म तो फ्लॉप रही थी लेकिन इसके बाद फिल्म किशन कन्हैया से शिल्पा को जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई.

बोल्ड सीन ने दिलाई चर्चा

इस फिल्म ने उनके करियर को काफी आगे लाकर खड़ा कर दिया था. इस फिल्म के एक गाने राधा बिना में ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर शिल्पा ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे जिससे वो काफी चर्चा में थीं. इसके बाद शिल्पा गोपी किशन, बेवफा सनम, आंखें और रघुवीर जैसी फिल्मों में नजर आयीं और दर्शकों की नजरों में छाई रहीं. शिल्पा का करियर अच्छा चल रहा था तभी उन्होंने एक फैसला लिया और फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. दरअसल, 2000 में शिल्पा ने ब्रिटेन में रहने वाले एनआरआई अपरेश रंजीत से शादी कर ली थी.

दुबई में रहती हैं शिल्पा

शादी के बाद शिल्पा भी ब्रिटेन चली गईं और उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और अपनी फैमिली लाइफ में बिज़ी हो गईं. शिल्पा के अचानक इंडस्ट्री छोड़ने से उनके फैन्स मायूस हो गए थे लेकिन शादी के काफी साल बाद शिल्पा ने कमबैक किया था. वह एक टीवी शो में नजर आई थीं लेकिन उन्हें टीवी पर कुछ ज्यादा सक्सेस नहीं मिली और शिल्पा वापस अपनी फैमिली लाइफ में बिज़ी हो गईं. आपको बता दें कि शिल्पा इन दिनों दुबई में रहती हैं. वह कभी कभी अपनी बहन नम्रता शिरोडकर से मिलने के लिए इंडिया आती रहती हैं जो कि साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी हैं. 

Trending news