Spy Universe: शाहरुख और सलमान के फैन्स को बैठना होगा दिल थामकर, स्पाई वर्स में टकराएंगे पठान और टाइगर
Advertisement
trendingNow11574794

Spy Universe: शाहरुख और सलमान के फैन्स को बैठना होगा दिल थामकर, स्पाई वर्स में टकराएंगे पठान और टाइगर

Shah Rukh Khan Pathaan: पठान की सफलता ने यशराज फिल्म्स को नए ढंग से सोचने का फार्मूला दे दिया है. सुपरसितारों वाली फिल्म को देखने के लिए दर्शक पैसा करने को राजी हैं. जबकि बाकी फिल्में कंटेंट के भरोसे हैं. ऐसे में आने वाले समय में शाहरुख-सलमान की फिल्म की घोषणा हो तो आप चौंकिएगा मत.

 

Spy Universe: शाहरुख और सलमान के फैन्स को बैठना होगा दिल थामकर, स्पाई वर्स में टकराएंगे पठान और टाइगर

Salman Khan Tiger: पठान में शाहरुख खान और सलमान खान के एक साथ दिखने के बाद से, दोनों सितारों का बाजार गर्म है. अब फैन्स उन्हें और अधिक साथ में देखना चाहते हैं. करण अर्जुन (1995) की बात पुरानी हो चुकी है, मामला बिल्कुल नया है. पठान और टाइगर. इन बातों के साथ सोशल मीडिया में अब यशराज फिल्म्स के स्पाई युनिवर्स की बातें चल पड़ी हैं. प्रशंसक इसके अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों सुपरस्टार्स आदित्य चोपड़ा की फिल्म के लिए साथ आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हालांकि शाहरुख खान और सलमान खान दिवाली पर टाइगर 3 में भी स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे. इस तरह यह दिवाली उनके फैन्स के लिए फिर आतिजबाजी चलाने का कारण बनेगी.

शुरू हो गया काम
इसके बावजूद, प्रशंसक अब स्पाई यूनिवर्स में दोनों को एक बड़ी फिल्म में शुरू से अंत तक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि यशराज फिल्म के सर्वेसर्वा आदित्य चोपड़ा ने इस पर काम करना शुरू कर दिया और वह शाहरुख-सलमान को लेकर कहानी सोच रहे हैं. बताया जाता है कि यह दो-नायकों वाली कहानी होगी, परंतु इसमें शाहरुख-सलमान साथ-साथ नहीं बल्कि आमने-सामने होंगे. यानी इस फिल्म में टाइगर बनाम पठान होने जा रहा है. यह फिल्म बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच एक आमने-सामने की जंग होगी, जैसा कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका के बीच और डीसी यूनिवर्स से बैटमैन बनाम सुपरमैन के बीच मुकाबले देखने मिले थे.

बड़े स्केल की होगी फिल्म
एंटरटेनमेंट पोर्टलों पर शाहरुख-सलमान की यह खबर अब सुर्खी बटोर रही है. पठान के बाद से लगातार यह चर्चा है कि आदित्य चोपड़ा टाइगर और पठान यानी सलमान खान और शाहरुख खान की दो हीरो वाली एक्शन फिल्म को बड़े स्केल पर बनाने की योजना पर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा लंबे समय से इस आइडिये पर काम कर रहे हैं. फिल्म की पटकथा और डायलॉग पर भी जल्द ही काम शुरू हो जाएगा. ऐसे में साफ है कि फैन आने वाले समय में सिल्वर स्क्रीन पर एक बड़े धमाका की उम्मीद कर सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news