Salman Khan Video: सलमान का वीडियो देख घबराए फैन्स, बोले- भाई को आराम की जरूरत, हेल्थ पर दें ध्यान
Advertisement
trendingNow11898741

Salman Khan Video: सलमान का वीडियो देख घबराए फैन्स, बोले- भाई को आराम की जरूरत, हेल्थ पर दें ध्यान

Salman Khan Dance: फैन्स अपने सितारे को हमेशा पावर और एनर्जी से भरा देखा चाहते हैं. वे चाहते हैं कि उनका सितारा हमेशा बहुत हैंडसम नजर आए. सलमान खान के एक ताजा वीडियो को देखने के बाद उनके फैन्स की चिंता बढ़ गई है...

 

Salman Khan Video: सलमान का वीडियो देख घबराए फैन्स, बोले- भाई को आराम की जरूरत, हेल्थ पर दें ध्यान

Salman Khan Films: सलमान खान के एक वायरल वीडियो ने उनके फैन्स (Salman Khan Fans) की चिंता बढ़ा दी है. वीडियो में सलमान एक निजी कार्यक्रम में मंच पर नजर आ रहे हैं. वहां कुछ डांसरों के साथ स्टैप्स तो कर रहे हैं परंतु उनमें जोश और ऊर्जा गायब है. ऐसा लगता है कि उनकी तबीयत (Salman Khan Health) ठीक नहीं. बस, इसके बाद से ही उनके फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं. सलमान की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 (Tiger 3) रिलीज होने है और फैन्स फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस रिलीज से पहले सलमान ने हाल में दिल्ली (Delhi) में एक कार्यक्रम में परफॉर्म किया. बताया जा रहा है कि यह एक उद्योगपति के बेटे के जन्मदिन का जश्न था, जिसमें अमीषा पटेल और अपारशक्ति खुराना भी शामिल हुए थे.

दबंग का डांस
इस कार्यक्रम में सलमान खान का डांसिंग (Salman Khan Dance) वीडियो वायरल होते ही, प्रशंसकों के बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता पैदा हो गई. वीडियो में सलमान को दबंग के गाने हमका पीनी है और अन्य गानों पर डांस करते देखा जा सकता है. उन्होंने काली टी-शर्ट, मैचिंग ट्राउजर और सिल्वर जैकेट पहन रखी है. वीडियो देखकर कुछ प्रशंसकों को लगा कि सलमान डांस करते समय थके हुए लग रहे हैं. कुछ को ऐसा भी लगा कि उनका वजन (Salman Khan Weight) बढ़ गया है और वह हमेशा की तरह हैंडसम नहीं दिख रहे. सलमान की स्थिति को देखते हुए फैन्स ने अपने-अपने ढंग से चिंता व्यक्त की है.

बाकी ब्रेक के बाद
सलमान को लेकर चिंता में यह बात भी समझ आती है कि फैन्स को टाइगर 3 (Salman Khan Tiger 3) का बेसब्री से इंतजार है. तमाम प्रशंसकों ने सलमान को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की सलाह देते हुए टाइगर 3 के बाद ब्रेक लेने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा है कि टाइगर 3 के बाद थोड़ा ब्रेक लेकर हेल्थ पर ध्यान हैं. फिर कमबैक करें. ऐसे तो नहीं चलेगा. फैन्स ने यह भी कहा कि सलमान को ज्यादा काम नहीं करना चाहिए और अपनी सेहत पर भी ध्यान देना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि सलमान को ऐसी हालत में देखकर अच्छा नहीं लगा और उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

Trending news