पिता के अंतिम संस्कार तक में नहीं पहुंची थीं Rekha, इस वजह से उनसे करती थीं नफरत!
Advertisement

पिता के अंतिम संस्कार तक में नहीं पहुंची थीं Rekha, इस वजह से उनसे करती थीं नफरत!

Gemini Ganeshan Life Facts: बीतते समय के साथ लोगों ने जेमिनी गणेशन (Gemini Ganeshan) को रेखा (Rekha) के पिता के रूप में पहचाना, लेकिन ये भी सच है कि इन्होंने सालों तक रेखा को अपनी बेटी का दर्जा नहीं दिया.

पिता के अंतिम संस्कार तक में नहीं पहुंची थीं Rekha, इस वजह से उनसे करती थीं नफरत!

Gemini Ganeshan Controversial Life: किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले जेमिनी गणेशन (Gemini Ganeshan). अपने जमाने के सबसे पढ़े-लिखे और हैंडसम हीरो, जिनकी फीमेल फैंस में खूब दीवानगी थी. पॉपुलर इतने थे कि कहीं चप्पल उतारते तो लोग चप्पल लेकर भाग जाया करते थे. फिल्मों में तो इन्हें रोमांस का किंग कहा गया, लेकिन निजी जिंदगी में इन्हें दूसरी पत्नी सावित्री और नाजायज बेटी रेखा (Rekha) की जिंदगी का खलनायक समझा गया. 2018 में सावित्री की बायोपिक महानटी भी रिलीज हुई, जिसमें इनके किरदार को नेगेटिव दिखाया गया था.

जेमिनी ने की थी 3 शादियां

ये कहते थे-मैं उन महिलाओं को आकर्षित करता था जो मुश्किल में हैं. शायद यही कारण है कि जेमिनी ने 3 शादियां कीं, आखिरी शादी 78 साल की उम्र में की. साउथ सिनेमा के सबसे हैंडसम हीरो, जिन पर लाखों लड़कियां मरती थीं, लेकिन जिस सावित्री को ये फिल्मों में लाए, उसी ने शादी के बाद इनकी पॉपुलैरिटी छीन ली. घर में फिल्मों के ऑफर आते थे, लेकिन इनके लिए नहीं पत्नी सावित्री के लिए.जो भीड़ घर के बाहर कभी इनका इंतजार करती थी, वो समय के साथ पत्नी के लिए होने लगी थी. पॉपुलैरिटी छिनने से इनके दिल पर गहरी चोट लगी, लेकिन इन्हें ही खलनायक माना गया. इनका संघर्ष पैदाइश के साथ ही शुरू हुआ था. पहले 6 साल की उम्र में पिता को खोया, फिर मां को जलील होते देखा, फिर डॉक्टर बनने का सपना छोड़ा, फिर लोगों ने खलनायक बना दिया.

रेखा को नहीं दिया बेटी का दर्जा

बीतते समय के साथ लोगों ने इन्हें रेखा के पिता के रूप में पहचाना, लेकिन ये भी सच है कि इन्होंने सालों तक रेखा को अपनी बेटी का दर्जा नहीं दिया. इस वजह से रेखा अपने पिता से नफरत करती थीं और उनकी मौत के बाद उनके फ्यूनरल तक में नहीं पहुंची थीं. जेमिनी के 8 बच्चे हैं, 7 बेटियां और 1 बेटा. पहली शादी इन्होंने मेडिकल सीट हासिल करने के लिए की थी, लेकिन अनहोनी के कारण उनका डॉक्टर बनने का सपना अधूरा रहा.

Trending news