Parineeti Chopra: शादी से पहले परिणीति लौटीं कैमरे के सामने, जानिए कहां शुरू की किस फिल्म की शूटिंग
Advertisement

Parineeti Chopra: शादी से पहले परिणीति लौटीं कैमरे के सामने, जानिए कहां शुरू की किस फिल्म की शूटिंग

Parineeti Chopra Films: बीते कुछ समय से परिणीति चोपड़ा अपनी सगाई और होने वाली शादी के लिए सुर्खियां बटोर रही थीं. इस बीच उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग से भी खुद को अलग कर लिया था. परंतु अब खबर है कि उन्होंने विवाह मंडप में फेरे लेने से पहले एक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है...

 

Parineeti Chopra: शादी से पहले परिणीति लौटीं कैमरे के सामने, जानिए कहां शुरू की किस फिल्म की शूटिंग

Parineeti Chopra Marriage: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इस साल मई में जब आप पार्टी के राजनेता राघव चड्ढा से मई में सगाई तो कई लोगों को लगा कि वह फिल्मों से दूर हो जाएंगी. उसी समय परिणीति ने निर्माता दिनेश विजान के मैडॉक फिल्म्स के प्रोजेक्ट शिद्दत 2 से अलग होने का भी फैसला किया था. फिल्म में सनी कौशल और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में थे. लेकिन उस समय परिणीति और दिनेश ने भविष्य में किसी और फिल्म में साथ काम करने पर बातचीत के दरवाजे खुले रखे थे. अब खबर है कि अक्तूबर में विवाह से पहले परिणीति ने दिनेश विजान की एक फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है.

गुप्त है जानकारियां
खबरों की मानें तो यह स्टार्ट-टू-फिनिश प्रोजेक्ट है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार यह एक म्यूजिकल फिल्म है, जिसमें परिणीति लीड रोल निभा रही हैं. फिलहाल फिल्म का कोई टाइटल नहीं रखा गया है लेकिन इसकी शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में शुरू हो चुकी है. यह फिल्म हीरोइन-सेंट्रिक है. सूत्र के अनुसार, कहानी एक इंडिपेंडेंट महिला की कहानी है, जो बहुत जीवंत और हंसमुख है. फिलहाल निर्देशक का नाम और फिल्म से जुड़ी बाकी जानकारियां गुप्त रखी गई हैं. बताया गया है कि एक महत्वपूर्ण रोल के लिए निर्माताओं की अनुपम खेर से भी बातचीत कर रही है.

ये हैं आने वाली फिल्में
उल्लेखनीय है कि इस फिल्म से पहले दिनेश विजान और परिणीति चोपड़ा के दो प्रोजेक्ट्स आने के लिए तैयार हैं. परिणीति पांच अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू में दिखाई देंगी. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में, 1989 के रानीगंज कोयला खदान के हादसे की कहानी है. निर्देशक टीनू सुरेश देसाई की इस फिल्म में परिणीति अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में हैं. अक्षय इसमें माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के रोल में हैं. इसके बाद परिणीति इम्तियाज अली पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. यह फिल्म अगले साल के शुरुआती महीनों में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

Trending news