Short Film: नसीर ने 17 साल बाद बनाई फिल्म, इसमें है उनकी फैमिली और ऋतिक की गर्लफ्रेंड, देखिए यहां
Advertisement

Short Film: नसीर ने 17 साल बाद बनाई फिल्म, इसमें है उनकी फैमिली और ऋतिक की गर्लफ्रेंड, देखिए यहां

Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह की बनाई शॉर्ट फिल्म आज यूट्यब पर रिलीज हो गई. फिल्म में उनकी पत्नी और बेटे हैं. वहीं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी इस फिल्म में लीड रोल निभाया है. स्त्री-पुरुष के रिश्तों की बात करती यह फिल्म आप यहां देख सकते हैं.

 

Short Film: नसीर ने 17 साल बाद बनाई फिल्म, इसमें है उनकी फैमिली और ऋतिक की गर्लफ्रेंड, देखिए यहां

Naseeruddin Shah Short Film: नसीरुद्दीन शाह 17 साल बाद फिल्म निर्देशन में लौटे हैं. लेकिन इस बार उन्होंने फीचर फिल्म की जगह शॉर्ट फिल्म बनाई है. 2016 में नसीर की निर्देशक के रूप में डेब्यू फिल्म आई थी, यूं होता तो क्या होता. आज उनकी फिल्म यूट्यूब (You Tube) पर रिलीज हुई है. जिसका नाम है. मैन वुमन मैन वुमन (Man Woman Man Woman). फिल्म के निर्देशक होने के साथ-साथ नसीर इसके राइटर भी हैं. यूं होता तो क्या होता फ्लॉप हुई थी और तब नसीर ने कहा था कि वह भविष्य में इस काम से दूर रहेंगे. रोचक बात यह है कि इस शॉर्ट फिल्म में नसीर की पत्नी रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) और बेटे विवान शाह (Vivan Shah) के साथ ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) भी हैं. नसीर के बड़े बेटे इमाद शाह इस प्रोजेक्ट में एसोसिएट डायरेक्टर थे. फिल्म में तरुण धनराजगीर भी अहम रोल मे हैं.

फिल्म की कहानी
मैन वुमेन मैन वुमन की कहानी दो ट्रेक पर चलती है. जिसमें एक बुजुर्ग कपल और एक युवा जोड़ा है. दोनों बुजुर्ग जहां एक-दूसरे से प्यार करते और शादी करना चाहते हैं. वहीं वह युवक-युवती भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं. तब सवाल पैदा होता है कि अगर उनके माता-पिता शादी कर लेंगे, तो वह युवक-युवती आपस में क्या बन जाएंगेॽ ऐसे में आगे क्या होगा, यही इस फिल्म में नसीर ने बताया है. यह फिल्म यूट्यूब पर लार्ज शॉर्ट्स फिल्स चैनल पर रिलीज हुई है. यह रिलेशनशिप ड्रामा को नसीर ने पत्नी रत्ना पाठक शाह के साथ मिलाकर लिखा. फिल्म की शूटिंग युवक-युवती के सामने अक्टूबर में केवल छह दिनों तक की गई.

ऋतिक ने लिखा
नसीर के अनुसार उनकी पत्नी और बेटे, उनके लिए सेट पर सिर्फ एक्टर थे. वहां वे परिवार की तरह व्यवहार नहीं करते थे. रत्ना और विवान ने नसीर की निर्देशक के रूप में डेब्यू फिल्म में भी काम किया था. इस फिल्म को देखने के बाद ऋतिक रोशन ने अपनी इंस्टाग्राम (Hritik Roshan Instagram) स्टोरी पर लिखाः नसीर सर का निर्देशन कितना शानदार है! फिल्म के हर हिस्से का आनंद लिया. ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिश्ते पर लंबे समय से काफी चर्चाएं हैं. सबा ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू (Saba Azad Interview) में कहा था कि लोग उनके जीवन में रुचि रखते हैं, तो कुछ नहीं किया जा सकता. सबा चाहती है कि लोग सिर्फ उनके काम को देखें और पर्सनल लाइफ को छोड़ दें.

Trending news