इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़कर बर्बाद हो गई मशहूर सिंगर की जिंदगी, वाइफ ने दिया तलाक और...
Advertisement

इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़कर बर्बाद हो गई मशहूर सिंगर की जिंदगी, वाइफ ने दिया तलाक और...

Meenakshi Seshadri Kumar Sanu Affair: मीनाक्षी और कुमार सानू के बीच नजदीकियां फिल्म जुर्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं. इस फिल्म में मीनाक्षी पर एक सॉन्ग ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ फिल्माया गया था, यह सॉन्ग आज तक लोगों की पसंद है.

इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़कर बर्बाद हो गई मशहूर सिंगर की जिंदगी, वाइफ ने दिया तलाक और...

Meenakshi Seshadri Kumar Sanu Love Story: 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) आज भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस से जुड़े किस्से कहानियां आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने दौर की कई चर्चित फिल्मों में काम किया था  जिनमें हीरो, दामिनी, घायल, घर हो तो ऐसा, शहंशाह और मेरी जंग जैसी फिल्में शामिल हैं. मीनाक्षी शेषाद्रि ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीनाक्षी का नाम उस दौर के एक बड़े और पॉपुलर सिंगर कुमार सानू के साथ जुड़ा था. 

फिल्म ‘जुर्म’ से बढ़ीं थीं मीनाक्षी और कुमार सानू के बीच नजदीकियां 

बताते हैं कि मीनाक्षी और कुमार सानू के बीच नजदीकियां फिल्म जुर्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं. इस फिल्म में मीनाक्षी पर एक सॉन्ग ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ फिल्माया गया था, यह सॉन्ग आज तक लोगों की पसंद है. कहते हैं इस फिल्म की रिलीज के साथ ही मीनाक्षी और कुमार सानू की नजदीकियों के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में आम हो गए थे. हालांकि, इसका असर कुमार सानू की मैरिड लाइफ पर पड़ा.असल में कुमार सानू पहले से ही शादीशुदा थे और जैसे ही उनके और मीनाक्षी के अफेयर की खबर सिंगर की वाइफ को लगी घर में हंगामा हो गया. कहते हैं मीनाक्षी के चलते ही कुमार सानू और उनकी वाइफ का तलाक हो गया था. 

राजकुमार संतोषी भी थे मीनाक्षी शेषाद्रि पर लट्टू 

खबरों की मानें तो एक्टर राजकुमार संतोषी भी मीनाक्षी शेषाद्रि पर लट्टू थे और उन्होंने शादी के लिए एक्ट्रेस को प्रपोज भी किया था लेकिन बात नहीं बन पाई थी. बहरहाल आपको बता दें कि मीनाक्षी ने बैंकर हरीश मैसूर से शादी करके फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. मीनाक्षी अब अपने पूरे परिवार के साथ अमेरिका में रहती हैं.

Trending news