डॉन के देश छोड़कर भागते ही बॉलीवुड से गायब हुईं Mamta Kulkarni, बन गई थीं साध्वी!
Advertisement
trendingNow11660047

डॉन के देश छोड़कर भागते ही बॉलीवुड से गायब हुईं Mamta Kulkarni, बन गई थीं साध्वी!

Mamta Kulkarni Birthday: विवादित बयान और छोटा राजन के देश छोड़कर भागने के बाद ममता को फिल्में मिलना बंद हो गईं. उनकी आखिरी फिल्म कभी हम कभी तुम 2002 में रिलीज हुई.

डॉन के देश छोड़कर भागते ही बॉलीवुड से गायब हुईं Mamta Kulkarni, बन गई थीं साध्वी!

90 के दशक की सबसे कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) आज 51 साल की हो चुकी हैं. कम उम्र में मॉडलिंग और एक्टिंग करियर से नाम कमाने वालीं ममता फिल्मों से ज्यादा कभी टॉपलेस मैगजीन कवर से सुर्खियों में रहीं तो कभी छोटा राजन की धमकियों से फिल्में पाने पर. ममता कुलकर्णी राजकुमार संतोषी की फिल्म घातक के गाने में नजर आई थीं. घातक के बाद राजकुमार ने इन्हें फिल्म चाइना गेट में कास्ट किया. शूटिंग शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही संतोषी ने उन्हें फिल्म से निकालना चाहा. वजह थी ममता का अनप्रोफेशनल बर्ताव. जैसे ही उन्हें फिल्म से निकाला गया तो राजकुमार को अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के धमकी भरे कॉल आने लगे. धमकी मिलने के बाद ममता को ही फिल्म में हीरोइन रखा गया.

fallback 

राजकुमार संतोषी पर लगाए थे आरोप

फिल्म फ्लॉप होने के बाद ममता ने एक इंटरव्यू देकर हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने डायरेक्टर राजुकमार संतोषी पर सेक्शुअल फेवर मांगने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके ज्यादातर सीन फिल्म से हटा दिए गए. वहीं डायरेक्टर के कहने पर उन्हें कई फिल्मों से निकाल दिया गया है. विवादित बयान और छोटा राजन के देश छोड़कर भागने के बाद ममता को फिल्में मिलना बंद हो गईं.

fallback

ड्रग रैकेट में फरार हैं ममता

उनकी आखिरी फिल्म कभी हम कभी तुम 2002 में रिलीज हुई. 13 सालों तक ममता इंडस्ट्री से गायब रहीं. खबरें थीं कि ममता डॉन विक्की गोस्वामी से शादी कर केन्या में बस चुकी हैं, लेकिन 2013 में उनकी तस्वीर फिर सुर्खियों में आई. इस बार ममता साध्वी के रूप में दिखीं. उन्होंने विक्की गोस्वामी से शादी की खबरों को अफवाह बताते हुए कहा कि वो अध्यात्म की राह पर हैं. 2013 में ही इनकी बुक ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगिनी लॉन्च हुई. 2016 में ममता का नाम 2000 करोड़ रुपए के इंटरनेशनल ड्रग रैकेट में आया, जिसके बाद से ही वो फरार हैं.2017 में कोर्ट इन्हें भगोड़ा घोषित करते हुए इनकी संपत्ति जब्द कर चुकी है.

Trending news