इस मशहूर हसीना ने लिया तलाक, 4 बच्चों की है मां, परवरिश के लिए मिलेंगे हर महीने 1.65 करोड़ रुपये
topStories1hindi1466380

इस मशहूर हसीना ने लिया तलाक, 4 बच्चों की है मां, परवरिश के लिए मिलेंगे हर महीने 1.65 करोड़ रुपये

Kim Kardarshian-Kanye West News: किम कार्दशियन अपने तलाक को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं और अब फाइनली वो कान्ये वेस्ट से अलग हो गई हैं. अब तक मुआवजे को लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन रही थी लेकिन अब ये मुद्दा भी सेटल हो गया है. 

इस मशहूर हसीना ने लिया तलाक, 4 बच्चों की है मां, परवरिश के लिए मिलेंगे हर महीने 1.65 करोड़ रुपये

Kim Kardarshian Divorced: किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट अपने डिवोर्स को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में चल रहे है और अब फाइनली इनके अलग होने पर औपचारिक मुहर भी लग गई है. दोनों कानूनी रूप से अलग होने के बाद अब वो मुद्दा भी सुलझा चुके हैं जिसे लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन रही थी. दोनो स्टार्स बच्चों की परवरिश और प्रोपर्टी के बंटवारे को लेकर असहमत थे लेकिन अब कोर्ट ने दोनों के बीच उसे लेकर भी सुलह करा दी है और सहमति से दोनों ही बच्चों का खर्च उठाएगे. 

दोनों के बीच बटेगा बच्चों का खर्त
क्योंकि किम और कान्ये दोनों को ही बच्चों की कस्टडी मिली है लिहाजा खर्चा भी दोनों के बीच बंटेगा क्योंकि ये दोनों ही कमाई करते हैं. लेकिन चूंकि बच्चे ज्यादातर किम के साथ ही रहेंगे लिहाजा न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक कान्ये किम को बच्चों की परवरिश के लिए हर हमीने 1.65 करोड़ रूपए देंगे. आपको बता दें कि दोनों के चार बच्चे हैं. उनकी बड़ी बेटी 9 साल की है और सबसे छोटा बच्चा 3 साल का. इनकी शादी 6 साल से ज्यादा चली लेकिन पिछले साल किम ने तलाक के लिए अर्जी डाल दी थी. हालांकि कान्ये वेस्ट किम से तलाक नहीं चाहते थे. जिसके लिए भी उन्होंने लीगल बैटल फाइट की.

अपनी बोल्डनेस को लेकर रहती हैं चर्चा में
किम कार्दशियन अपनी बोल्डनेस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अपने मेट गाला लुक से किम हमेशा ही छा जाती हैं. वहीं बात करें कान्ये की तो वो विवादों को लेकर ज्यादा घिरे नजर आते हैं. हाल ही में भी वो कई मुश्किलों में फंसे हैं. एडीडास कंपनी ने उनके खिलाफ एक जांच बैठाई है उन पर आरोप है कि वो मीटिंग के दौरान लोगों को आपत्तिजनक कन्टेंट दिखाते हैं.     

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news