Kartik Aryan Next Film: कार्तिक की शहजादा के लिए बड़ा प्लान; क्या लिस्ट में है आपका शहर, दीजिए ध्यान
Advertisement
trendingNow11517185

Kartik Aryan Next Film: कार्तिक की शहजादा के लिए बड़ा प्लान; क्या लिस्ट में है आपका शहर, दीजिए ध्यान

Shehzada Trailer Launch: अल्लू अर्जुन की तेलुगु हिट फिल्म अला वैकुंठपुरामुलो का ऑफीशियल हिंदी रीमेक, शहजादा रिलीज के लिए तैयार है. निर्माता मान रहे हैं कि फिल्म बड़ी हिट होगी. ऐसे में वह फिल्म के प्रचार में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते. इसकी टीम तीन शहरों में ट्रेलर रिलीज करेगी.

 

Kartik Aryan Next Film: कार्तिक की शहजादा के लिए बड़ा प्लान; क्या लिस्ट में है आपका शहर, दीजिए ध्यान

Shehzada Trailer: पिछले साल कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 की शानदार सफलता और ओटीटी पर फ्रेडी को मिले अच्छे रेस्पॉन्स के बाद फिल्म शहजादा के निर्माता अपनी फिल्म का बड़े पैमाने पर प्रमोशन करने की योजना बना रहे हैं. फिल्म के प्रचार के लिए कार्तिक और कृति सैनन देश के अलग-अलग शहरों में जाएंगे मगर इसकी शुरुआत ट्रेलर लॉन्च से होगी. बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन अभिनीत शहजादा फिल्म के ट्रेलर का भारत के 3 शहरों में 3 दिवसीय भव्य समारोह होगा. शहजादा का ट्रेलर 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. मगर इसके लिए लगातार तीन दिनों तक तीन अलग-अलग शहरों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

मुंबई और उसके बाद
शहजादा के ट्रेलर लॉन्च का कार्यक्रम 12 जनवरी को मुंबई में रखा गया है. इसके बाद कार्तिक आर्यन और कृति सैनन 13 जनवरी को पंजाब के जालंधर में लोहड़ी मनाएंगे और फैन्स के साथ ट्रेलर देखेंगे. इसके बाद ये दोनों सितारे 14 जनवरी को कच्छ के रण में मकर संक्रांति पर पतंगें उड़ाते नजर आएंगे. यहां भी फैन्स के बीच ट्रेलर लॉन्च और मुलाकात का कार्यक्रम रखा गया है. शहजादा का निर्देशन डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने किया है. फिल्म में कार्तिक और कृति के साथ मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी.

पठान से ट्रेलर कनेक्ट
शहजादा के ट्रेलर जुड़ी यह भी खबर आ रही है कि इसे शाहरुख खान स्टारर पठान के साथ जोड़ा जाएगा. पठान 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म के निर्माताओं ने इस संबंध में पठान के मेकर्स से बातचीत कर ली है. सूत्रों के अनुसार शहजादा के ट्रेलर में कार्तिक एक्शन और रोमांटिक सीन करते नजर आएंगे. साथ में कुछ डायलॉगबाजी भी रहेगी. यह कॉमर्शियल फिल्म है. ट्रेलर को 12 जनवरी को डिजिटली लॉन्च किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि शहजादा अल्लू अर्जुन की तेलुगु हिट फिल्म अला वैकुंठपुरामुलो का हिंदी रीमेक है. 2022 बॉलीवुड की रीमेक फिल्मों के लिए बहुत ही खराब रहा और मलयालम से रीमेक हुई दृश्यम 2 के अलावा लगभग सभी रीमेक फ्लॉप रहीं. ऐसे में इंडस्ट्री कार्तिक की इस रीमेक को उम्मीद भरी नजरों से देख रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news