Hrithik Roshan: अगली फिल्म के लिए ऋतिक कर रहे डायरेक्टर की तलाश, लेकिन बॉलीवुड से उठ गया विश्वास
Advertisement

Hrithik Roshan: अगली फिल्म के लिए ऋतिक कर रहे डायरेक्टर की तलाश, लेकिन बॉलीवुड से उठ गया विश्वास

Krrish 4: ऋतिक रोशन करियर के ऐसे मोड़ पर हैं, जहां उनका पुराना जादू गायब है. विक्रम वेधा ने उन्हें झकझोर दिया है और बॉक्स ऑफिस की खराब स्थिति में वह समझ चुके हैं कि बेस्ट से कम में बात नहीं बनने वाली है. यही वजह है कि अब वह कृष 4 के लिए हॉलीवुड से डायरेक्टर लाना चाहते हैं.

 

Hrithik Roshan: अगली फिल्म के लिए ऋतिक कर रहे डायरेक्टर की तलाश, लेकिन बॉलीवुड से उठ गया विश्वास

Hrithik Roshan Krrish 4: विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस पर पिटने और दर्शकों द्वारा खलनायक के रूप में नकार देने के बाद ऋतिक रोशन अलर्ट मोड में हैं. वह एक बार फिर खुद को दर्शकों के दिमाग में हीरो की तरह जमाने की कोशिश में लग गए हैं. यही वजह है कि बीते कई वर्षों से ठंडे पड़े सुपर हीरो कृष के प्रोजेक्ट को उन्होंने गरमाना शुरू कर दिया है. यूं तो ऋतिक अपनी अगली फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रहे हैं, मगर उन्हें साफ हो चुका है कि पुराना स्टारडम पाना है तो बच्चों का सुपरहीरो कृष बनना ही पड़ेगा. विक्रम वेधा में उन्हें ऐसा झटका लगा है कि उन्होंने निर्देशक नितेश तिवारी महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट रामायण में लंकापति रावण का रोल करने से इंकार कर दिया है.

पापा नहीं संभालेंगे बागडोर
खबर यह कि बीते कुछ साल ठंडे बीतने के बाद ऋतिक कृष 4 को लेकर जबर्दस्त रूप से एक्टिव हो गए हैं. न केवल उन्होंने स्क्रिप्ट पर नए सिरे से काम कराना शुरू कर दिया है, बल्कि इस फिल्म को बनाने के लिए डायरेक्टर की तलाश भी शुरू कर दी है. रोचक बात यह है कि ऋतिक इस बार किसी बॉलीवुड डायरेक्टर पर भरोसा नहीं करना चाहते. खुद उनके पिता राकेश रोशन भी फिल्म की बागडोर नहीं संभालेंगे क्योंकि सिनेमा और उसकी तकनीक पूरी तरह से बदल चुकी है. ऋतिक का इरादा कृष 4 का निर्देशन किसी हॉलीवुड निर्देशक को देने का है. हालांकि इन दिनों साउथ के निर्देशकों की धूम है, परंतु तेलुगु फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के बॉक्स ऑफिस पर बैठने के बाद ऋतिक वहां के भी निर्देशक पर भरोसा नहीं करना चाहते.

मार्वल से होगी टक्कर
वास्तव में बॉलीवुड के दिन भी अब बदल चुके हैं और हैवी-वीएफएक्स वाली फिल्मों का दौर आ चुका है. ऐसे में यह जरूरी है कि कृष 4 अपने समय में सबसे आगे रहे, वर्ना पूरी नई की नई पीढ़ी मार्वल फिल्मों की दीवानी है. इन हॉलीवुड फिल्म के सुपरहीरोज को देखने वाले बच्चे कृष को देखने के लिए तभी सिनेमाघरों में आएंगे, जब इस फिल्म में मार्वल के टक्कर की बात होगी. ऐसे में ऋतिक के सामने कहानी, निर्देशक और तकनीक के स्तर पर बड़ी चुनौतियां हैं. अब इतना तो तय है कि ऋतिक की कृष 4 में इस बार तकनीशियनों की बड़ी टीम विदेश से रहेगी. हालांकि फिलहाल इस फिल्म को लेकर किसी तरह का आनाउंसमेंट नहीं किया गया है, परंतु बॉलीवुड मार्केट में यही चर्चा है कि कृष 4 की शूटिंग इस साल शुरू हो सकती है और इसे 2024 में रिलीज किया जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news