धूम में बिकिनी पहनने पर ईशा के छूट गए थे पसीने, Hema Malini से लेनी पड़ी थी परमिशन
Advertisement

धूम में बिकिनी पहनने पर ईशा के छूट गए थे पसीने, Hema Malini से लेनी पड़ी थी परमिशन

 Esha Deol Movies: ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी करके बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. पिछले साल उन्होंने वेब सीरीज रूद्र से वापसी की थी. 

धूम में बिकिनी पहनने पर ईशा के छूट गए थे पसीने, Hema Malini से लेनी पड़ी थी परमिशन

Esha Deol In Dhoom: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल (Esha Deol) ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनका करियर उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाया जिसकी उम्मीद की जा रही थी. उनके करियर की गिनी चुनी फिल्में ही हिट हो पायीं जिनमें से एक धूम थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा ने इस फिल्म को लेकर बात की और कहा कि आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था. उन्होंने बताया था कि फिल्म में उनके सीन्स और गाना धूम मचाले कैसा होगा.

ईशा के छूट गए पसीने

ईशा बोलीं, आदित्य ने मुझसे कहा कि तुम्हें बिकिनी पहननी पड़ेगी, मैं थोडा संशय में आ गई और उनसे एक दिन का समय मांगा और कहा कि मुझे इसके लिए अपनी मां से परमिशन लेनी पड़ेगी कि क्या मैं ऑन स्क्रीन बिकिनी पहन सकती हूं. जब मैं घर आई तो मैं बहुत डरी हुई थी, मैं डर के मारे कांप रही थी. मेरी मां से बात करने की हिम्मत नहीं हो रही थी लेकिन फिर मैंने हिम्मत जुटाकर मां से पूछा. मैंने हॉलिडे पर या किसी मौके पर मां के सामने तो बिकिनी पहनी ही थी क्योंकि बीच हॉलिडे पर तो आप बिकिनी, स्विमसूट ही पहनते हैं. मैंने उनसे पूछा कि क्या फिल्मों में बिकिनी पहन सकती हूं. उनका जवाब काफी डिफरेंट था.

हेमा ने भर दी हामी

हेमा मालिनी बोलीं-हां पहनो, उसमें क्या है. तुम हॉलिडे या फ्रेंड्स के सामने तो पहनती ही हो तो इसमें क्या दिक्कत है बस ये देख्नना कि शूट अच्छे से हो. इसके बाद मैंने आदित्य चोपड़ा को फिल्म करने के लिए हामी भर दी. उन्होने मुझसे कहा, मैं तुम्हें इस लुक में ढलने के लिए छह महीने का वक्त दे रहा हूं. इसके बाद मैं तैयारी शुरू की और फिल्म में बिकिनी सीन दिया. बता दें कि ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी करके बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. पिछले साल उन्होंने वेब सीरीज रूद्र से वापसी की थी. ईशा दो बेटियों की मां भी हैं. 

Trending news