जब बोनी कपूर ने पहली पत्नी को साफ-साफ बता दी थी Sridevi से अफेयर की बात, ऐसा हो गया था माहौल!
Advertisement

जब बोनी कपूर ने पहली पत्नी को साफ-साफ बता दी थी Sridevi से अफेयर की बात, ऐसा हो गया था माहौल!

Sridevi Boney Kapoor Affair: बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी कपूर के साथ हुई थी. इस शादी से इनके घर दो बच्चों अर्जुन कपूर और अंशुला का जन्म हुआ था. हालांकि, शादीशुदा होते हुए भी बोनी ने श्रीदेवी के साथ घर बसा लिया था. 

जब बोनी कपूर ने पहली पत्नी को साफ-साफ बता दी थी Sridevi से अफेयर की बात, ऐसा हो गया था माहौल!

Sridevi Boney Kapoor Love story: श्रीदेवी (Sridevi) अपने समय की चोटी की एक्ट्रेस थीं और बेहद सफल थीं. हालांकि, सफलता के साथ ही वे कंट्रोवर्सी के चलते भी खूब चर्चाओं में रहीं थीं. श्रीदेवी पर ‘होम ब्रेकर’ होने के आरोप लगे थे क्योंकि उन्होंने शादीशुदा फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ घर बसा लिया था. अब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े किस्से कहानियां आज भी इंडस्ट्री के गलियारों में सुने और सुनाए जाते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि श्रीदेवी के साथ रिश्ते पर बोनी कपूर ने एक बार इंटरव्यू में क्या कहा था ? और बोनी की वाइफ को जब पति और श्रीदेवी के रिश्ते का पता चला तब उनका रिएक्शन कैसा था ?

बोनी ने वाइफ मोना को बताया था कि वे श्रीदेवी से करते हैं प्यार 

आपको बता दें कि बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी कपूर के साथ हुई थी. इस शादी से इनके घर दो बच्चों अर्जुन कपूर और अंशुला का जन्म हुआ था. हालांकि, शादीशुदा होते हुए भी बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ घर बसा लिया था. बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने वाइफ मोना को यह साफ-साफ बता दिया था कि वे श्रीदेवी से प्यार करते हैं और एक्ट्रेस को लेकर उनके दिल में क्या और कैसी फीलिंग्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आंखों के सामने अपना घर टूटता देखकर मोना को बहुत सदमा लगा था. 

शादी से पहले ही बोनी के बच्चे की मां बन गईं थीं श्रीदेवी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोना और श्रीदेवी अच्छी दोस्त थीं. यहां तक कि श्रीदेवी, मोना और बोनी के साथ उनके ही घर में रहती थीं और बोनी को राखी भी बांधतीं थीं. इन सबके बीच श्रीदेवी और बोनी कपूर एक दूसरे को दिल दे बैठे और शादी से पहले ही श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गईं. यह बात जब मोना को पता चली तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी.

Trending news