Lok Sabha Election 2024: 'मोदी.. अधर्म-भ्रष्टाचार-असत्य की शक्ति', पीएम के प्रहार पर राहुल का काउंटर अटैक
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 'मोदी.. अधर्म-भ्रष्टाचार-असत्य की शक्ति', पीएम के प्रहार पर राहुल का काउंटर अटैक

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के शक्ति वाले बयान पर आज सोमवार को जमकर प्रहार किया. जिसके कुछ ही देर बाद राहुल गांधी ने भी पीएम के हमलों का जवाब दिया. राहुल ने कहा कि मोदी जी को मेरी बातें अच्छी नहीं लगतीं.

Lok Sabha Election 2024: 'मोदी.. अधर्म-भ्रष्टाचार-असत्य की शक्ति', पीएम के प्रहार पर राहुल का काउंटर अटैक

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के शक्ति वाले बयान पर आज सोमवार को जमकर प्रहार किया. जिसके कुछ ही देर बाद राहुल गांधी ने भी पीएम के हमलों का जवाब दिया. राहुल ने कहा कि मोदी जी को मेरी बातें अच्छी नहीं लगतीं. किसी न किसी तरह उन्हें घुमाकर, वह उनका अर्थ हमेशा बदलने की कोशिश करते हैं. क्योंकि वह जानते हैं कि मैंने एक गहरी सच्चाई बोली है. 

राहुल का पीएम मोदी पर हमला

राहुल गांधी ने कहा कि जिस शक्ति का मैंने उल्लेख किया, जिस शक्ति से हम लड़ रहे हैं, उस शक्ति का मुखौटा मोदी जी हैं. वह एक ऐसी शक्ति हैं, जिसने आज, भारत की आवाज को, भारत की संस्थाओं को, CBI, IT, ED को, चुनाव आयोग को, मीडिया को, भारत के उद्योग जगत को और भारत के समूचे संवैधानिक ढांचे को ही अपने चंगुल में दबोच लिया है.

उसी शक्ति के लिए नरेंद्र मोदी जी..

हमला जारी रखते हुए राहुल ने कहा कि उसी शक्ति के लिए नरेंद्र मोदी जी भारत के बैंकों से हजारों करोड़ के कर्ज माफ कराते हैं. जबकि भारत का किसान कुछ हजार रुपयों का कर्ज न चुका पाने पर आत्महत्या करता है. उसी शक्ति को भारत के बंदरगाह, भारत के हवाई अड्डे दिये जाते हैं. जबकि भारत के युवा को अग्निवीर का तोहफा दिया जाता है, जिससे उसकी हिम्मत टूट जाती है.

..देश के गरीब पर GST थोपते हैं

राहुल ने कहा कि उसी शक्ति को दिन रात सलामी ठोकते हुए देश की मीडिया सच्चाई को दबा देती है. उसी शक्ति के गुलाम नरेंद्र मोदी जी देश के गरीब पर GST थोपते हैं. महंगाई पर लगाम न लगाते हुए, उस शक्ति को बढ़ाने के लिए देश की संपत्ति को नीलाम करते हैं. उस शक्ति को मैं पहचानता हूं. उस शक्ति को नरेंद्र मोदी जी भी पहचानते हैं. वह किसी प्रकार की कोई धार्मिक शक्ति नहीं हैं. वह अधर्म, भ्रष्टाचार और असत्य की शक्ति है. इसलिए जब जब मैं उसके खिलाफ आवाज उठाता हूं, मोदी जी और उनकी झूठों की मशीन बौखलाती है, भड़क जाती है.

राजा की आत्मा ईवीएम में

याद दिला दें कि राहुल गांधी ने रविवार को ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के समापन के अवसर पर मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित एक रैली में कहा था, ‘‘हिन्दू धर्म में शक्ति शब्द होता है. हम शक्ति से लड़ रहे हैं...एक शक्ति से लड़ रहे हैं. अब सवाल उठता है कि वह शक्ति क्या है? जैसे किसी ने यहां कहा कि राजा की आत्मा ईवीएम में है. सही है...सही है कि राजा की आत्मा ईवीएम में है... हिंदुस्तान की हर संस्था में है. ईडी में है, सीबीआई में है, आयकर विभाग में है.’’

हमले को बना दिया हथियार..

इसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन पर मुंबई की रैली में ‘शक्ति’ के विनाश का बिगुल फूंकने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि उनके लिए हर मां-बेटी ‘शक्ति’ का स्वरूप है और वह उनके लिए अपनी जान की बाजी लगा देंगे. तेलंगाना के जगतियाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में लड़ाई ‘शक्ति के विनाशकों’ और ‘शक्ति के उपासकों’ के बीच है तथा चार जून को स्पष्ट हो जाएगा कि कौन ‘शक्ति’ का विनाश करने वाले हैं और किसे ‘शक्ति’ का आशीर्वाद प्राप्त है.

Trending news