Lok Sabha Chunav 2024: संदेशखाली पीड़िता रेखा पात्रा को PM मोदी ने लगा दिया फोन, कहा- शक्ति स्वरूपा, सारा देश आप पर गर्व करेगा
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024: संदेशखाली पीड़िता रेखा पात्रा को PM मोदी ने लगा दिया फोन, कहा- शक्ति स्वरूपा, सारा देश आप पर गर्व करेगा

Basirhat Lok Sabha Rekha Patra News: पीएम नरेंद्र मोदी ने संदेशखाली पीड़िता रेखा पात्रा को बशीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने के बाद उन्हें कॉल किया. इस दौरान उन्होंने उन्हें शक्ति स्वरूपा करार दिया.

 

Lok Sabha Chunav 2024: संदेशखाली पीड़िता रेखा पात्रा को PM मोदी ने लगा दिया फोन, कहा- शक्ति स्वरूपा, सारा देश आप पर गर्व करेगा

West Bengal Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने संदेशखाली में महिला उत्पीड़न के खिलाफ ममता सरकार के खिलाफ जंग छेड़ने वालीं पार्टी उम्मीदवार रेखा पात्रा को फोन करके बात की. उन्होंने रेखा पात्रा को शक्तिस्वरूपा बताते हुए कहा कि सारा देश आप पर गर्व करेगा. रेखा पात्रा ने पीएम मोदी भगवान राम का प्रतीक बताया और कहा कि सिर पर उनका हाथ होने से वे काफी गौरवशाली महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई किसी पार्टी की नहीं, बलकि बशीरहाट के सभी पीड़ितों की है. 

बशीरहाट से बनीं बीजेपी उम्मीदवार

बताते चलें कि बीजेपी ने रेखा पात्रा को पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. वे संदेशखाली में टीएमसी नेता शाहजहां शेख के जुल्मों की शिकार महिलाओं में से एक रही हैं. पीएम मोदी ने उन्हें शक्तिस्वरूपा बताते हुए उनकी चुनावी तैयारियों के बारे में पूछा. साथ ही टिकट मिलने के बाद आसपास के माहौल और लोगों की प्रतिक्रिया के बारे में भी रेखा पात्रा से जानकारी ली. 

'टीएमसी के लोगों ने मांगी माफी'

पीएम मोदी ने रेखा पात्रा से पूछा कि बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने के बाद आसपास के लोगों का रिएक्शन कैसा रहा. इस पर रेखा पात्रा ने कहा कि उन्हें कई लोगों ने फोन और वीडियो कॉल करके बधाई दी. टीएमसी से भी कई लोगों के कॉल आए. उन्होंने संदेशखाली में हुई ज्यादतियों के लिए माफी मांगी और कहा कि पार्टी के ऊपरी लोगों के कहने पर उन्होंने ऐसा किया. उन लोगों ने रेखा पात्रा को बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने पर बधाई दी.

'सबको इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ूंगी'

रेखा पात्रा ने कहा कि ज्यादती करने लोग उनके ही जानने वाले हैं. उन लोगों ने टीएमसी के सीनियर नेताओं के कहने पर यह सब किया.  उन्हें उनसे कोई गिला नहीं है. वे सबको इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ेंगी. इस पर पीएम मोदी ने उनकी सराहना की और कहा कि आज के राजनीति दौर में ऐसा बहुत कम होता है कि जिन्होंने आपका नुकसान किया, आप उनके भले की भी कामना करें. उन्होंने रेखा पात्रा को शुभकामनाएं दी कि वे गौरवशाली इतिहास रचने जा रही हैं. 

केरल की प्रोफेसर सरसू से भी पूछी चुनावी तैयारियां

रेखा पात्रा के अलावा पीएम मोदी ने आज केरल में अलाथूर सीट से बीजेपी उम्मीदवार बनाई गईं प्रोफेरस सरसू से भी बात कीं. पीएम मोदी ने उनसे चुनावी तैयारियों के बारे में पूछा. साथ ही वादा किया कि वे को-ऑपरेटिव बैंक स्कैम के आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे और ईडी के हाथों जब्त बैंक के धन और संपत्ति को पात्र लोगों तक पहुंचाना सुनिश्चित करेंगे. 

Trending news