MP Politics: कमलनाथ का BJP में जाना पक्का! अमित शाह से फोन पर हुई बात
Advertisement

MP Politics: कमलनाथ का BJP में जाना पक्का! अमित शाह से फोन पर हुई बात

Kamal Nath BJP: कमलनाथ आज बीजेपी में शामिल होंगे, ये खबर सियासी गलियारों में तेजी से गूंज रही है. इसके पीछे की वजह क्या है, आइए इसके बारे में जान लेते हैं.

MP Politics: कमलनाथ का BJP में जाना पक्का! अमित शाह से फोन पर हुई बात

Kamal Nath News In Hindi: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगने वाला है. क्योंकि एमपी के दिग्गज नेता कमलनाथ का बीजेपी में जाना अब लगभग पक्का माना जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक, देर रात कमलनाथ की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हुई फोन पर बातचीत हुई. जानकारी के मुताबिक, कमलनाथ कांग्रेस से नाराज हैं. दिल्ली में बीती रात कमलनाथ की अमित शाह की मुलाकात नहीं हो सकी, लेकिन फोन पर बातचीत जरूर हुई. सूत्रों के मुताबिक, आज कमलनाथ शाह से मुलाकात के बाद बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं.

कमलनाथ पर सियासी अकटलबाजी तेज

गौरतलब है कि कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें इसलिए तेज हुईं क्योंकि वो अपना छिंदवाड़ा दौरा अचानक रद्द करके शनिवार को दिल्ली आ गए. भोपाल से फ्लाइट में बैठकर कमलनाथ दिल्ली आ गए. इस खबर ने मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली तक सियासत में तूफान ला दिया.

नकुलनाथ भी निभाएंगे पापा का साथ?

जान लें कि कमलनाथ के साथ उनके बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ भी आए हैं. उन्होंने शनिवार को अपने सोशल मीडिया बायो से कांग्रेस शब्द हटा दिया और सिर्फ लोकसभा सांसद छिंदवाड़ा लिखा. सवाल ये है कि नकुलनाथ को आखिर क्यों सार्वजनिक रूप से कांग्रेस लिखने में एतराज है. क्या वो भी पार्टी छोड़ रहे हैं.

कांग्रेस में 'पतझड़'!

कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ को लेकर अटकलें तो तेज हैं. लेकिन इससे पहले कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण, बाबा सिद्दीकी, मिलिंद देवड़ा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, जयवीर शेरगिल, जितिन प्रसाद, सुनील जाखड़, हार्दिक पटेल, गुलाम नबी आजाद और आरपीएन सिंह पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं.

कमलनाथ का राजनीतिक कदम क्या होगा, ये भले ही उन्हें तय करना है. लेकिन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का एक बयान चर्चा में है. उन्होंने कहा था कि जो लोग कांग्रेस में परेशान हैं. उनका बीजेपी में स्वागत है. वहीं, बीजेपी की एक और कद्दावर नेता और पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कमलनाथ को लेकर कहा था कि जय श्रीराम बोलकर बीजेपी में चले आइए.

Trending news