UPSC Exam: यूपीएससी के हर आशिक के मन की बात, जब SK Sir ने बताई; वीडियो वायरल
Advertisement

UPSC Exam: यूपीएससी के हर आशिक के मन की बात, जब SK Sir ने बताई; वीडियो वायरल

UPSC Exam: यूपीएससी एग्जाम क्लियर करना आसान काम नहीं होता इसे पास करने में कई बार कैंडिडेट्स को सालों लग जाते हैं, और कई कैंडिडेट्स का पहले अटेंप्ट में ही क्लियर हो जाता है.

UPSC Exam: यूपीएससी के हर आशिक के मन की बात, जब SK Sir  ने बताई; वीडियो वायरल

UPSC Aspirant SK Sir: यूपीएससी की तैयारी पर एक वेब सीरीज बनी थी उसका नाम था UPSC Aspirant. इस वेब सीरीज के किरदारों को उनके नाम से कम और वेब सीरीज में रखे उनके नामों से ज्यादा लोग जानते हैं. आज हम उस वेब सीरीज में SK Sir की भूमिका निभाने वाले किरदार की बात कर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो के बारे में उन्होंने बताया कि यह तब का है जब ओल्ड राजेंद्र नगर में शूटिंग करने गए थे तो वहां एक सुधीर नाम के एस्पिरेंट ने उन्हें एक कविता लिखकर दी थी. उस कविता को अभिलाष थपलियाल (SK Sir) ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है. कविता पढ़ने ले पहले वह कहते हैं कि एक एस्पिरेंट आए और उन्होंने मुझे यह पॉइट्री पीस लिखकर दिया, जो मैं अभी पढ़ने वाला हूं आपके सामने. ये उन्होंने दिया मुझे था, SK Sir को दिया था, मुझे लगता है कि यूपीएससी के हर एक आशिक के मन की बात है, तो इसको मैं एसके के अंदाज में ही पढ़ूंगा.  

तेरा जिंदगी अगर यूपीएससी एग्जाम होता, तो मैं हर मर्तबा रैंक वन से पास होता...
प्रीलियम्स में तेरी पसंद नापसंद के सवाल होते और ओएमआर शीट पर हमारी आशिकी के निशान होते... 
वो मेन्स में तेरी सारी जनरल स्टडीज पूछ लेते, मेरा नॉलेज हरएक में ऑप्शनल सवाल होता. तेरा जिंदगी अगर यूपीएससी एग्जाम होता, तो मैं हर मर्तबा रैंक वन से पास होता...
कभी उन्होंने पूछा ही नहीं तेरी हिस्ट्री के बारे में वरना मेरी कॉपी में तेरे सभी आशिकों का नाम होता...
अगर वो जानना चाहते तेरी ज्योग्राफिकल चॉइसेज, तो मेरे मेप्स में तेरी मेरी डेट्स का ग्राफ होता...
कॉपी की पीओपी की एंट्री में तेरे लिए बहाए आंसुओ का भी हिसाब होता. तेरा जिंदगी अगर यूपीएससी एग्जाम होता, तो मैं हर मर्तबा रैंक वन से पास होता...

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news