Ratan Tata ढूंढ रहे एक कुत्ते का मालिक, इंस्टा पर किया पोस्ट, यूजर्स कर रहे दिलचस्प कमेंट
Advertisement

Ratan Tata ढूंढ रहे एक कुत्ते का मालिक, इंस्टा पर किया पोस्ट, यूजर्स कर रहे दिलचस्प कमेंट

Ratan Tata Instagram: टाटा ग्रुप (Tata Group) के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) जितने बड़े बिजनेसमैन हैं, वह इंसान भी उतही दरियादिली हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें रतन टाटा ने एक कुत्ते की पोस्ट शेयर (Instagram Post) की है. 

Ratan Tata ढूंढ रहे एक कुत्ते का मालिक, इंस्टा पर किया पोस्ट, यूजर्स कर रहे दिलचस्प कमेंट

Ratan Tata Instagram Post: रतन टाटा (Ratan Tata) का डॉग्स के प्रति कितना लगाव है यह तो हम सभी जानते ही हैं... अपने बीमार कुत्ते के लिए रतन टाटा ने ब्रिटेन के शाही परिवार का अवार्ड भी ठुकरा दिया था. टाटा ग्रुप (Tata Group) के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) जितने बड़े बिजनेसमैन हैं, वह इंसान भी उतही दरियादिली हैं. इसके साथ ही उन्हें स्ट्रीट डॉग्स भी काफी पसंद है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें रतन टाटा ने एक कुत्ते की पोस्ट शेयर (Instagram Post) की है. 

कुत्ते के मालिक की कर रहे हैं तलाश

आपको बता दें सोशल मीडिय पर रतन टाटा एक कुत्ते के मालिक की तलाश कर रहे हैं. इस बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम (Ratan Tata Instagram Post) पर कुत्ते की तस्वीर को शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है. 

बुधवार की रात को मिला था ये डॉग

इस पोस्ट में रतन टाटा ने लिखा है कि उन्हें मुंबई की सड़क पर एक कुत्ता मिला है और अब वह इस कुत्ते के मालिक से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. इस पोस्ट के साथ में उन्होंने कुत्ते की तस्वीर भी शेयर की है. यह डॉग रतन टाटा को बुधवार की रात सायन हॉस्पिटल के पास मिला था. फिलहाल जब तक मालिक नहीं मिलता है तब तक रतन टाटा का स्टाफ इस डॉग की अच्छे से देखभाल कर रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratan Tata (@ratantata)

रतन टाटा ने पोस्ट में लिखा ये मैसेज

टाटा ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मेरे ऑफिस को कल रात मुंबई के सायन अस्पताल में एक खोया हुआ कुत्ता मिला। अगर वो आपका कुत्ता है या आपके पास उसका कोई पता है, तो कृपया स्वामित्व के कुछ सबूत के साथ reportlostdog@gmail.com पर ईमेल करें. फिलहाल यह डॉग हमारी देखरेख में है और उसकी चोटों को ठीक करने पर भी काम किया जा रहा है.

रतन टाटा Animal Shelters में करते हैं दान

आपको बता दें रतन टाटा का कुत्तों के साथ खास ही लगाव है. इसके साथ ही उनकों जानवरों की काफी परवाह रहती है. वह गैर सरकारी संगठनों और Animal Shelters में भी दान करते रहते हैं. रतन टाटा को जो पालतू कुत्ता है 'गोवा' (Goa) वह भी पहले एक स्ट्रीट डॉग ही थी जोकि उनको गोवा की सड़कों पर घूमता हुआ मिला था. अब वह हर समय उनके घर पर रहता है और रतन टाटा की सभी बातें मानता है.

यूजर्स कर रहे दिलचस्प कमेंट

रतन टाटा की इस पोस्ट पर फिलहाल यूजर्स काफी दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं. टाटा के डॉग लव की काफी सराहना हो रही है. इसके साथ ही रतन टाटा हर स्टेज पर यह भी बता देते हैं कि मानवता क्या होती है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सर उसे अपने साथ रहने दीजिए. वह सबसे सुरक्षित हाथों में है.

Trending news