Advertisement
photoDetails1hindi

Agricultural Loans: किसानों की हो गई बल्ले-बल्ले, इस बैंक ने दिए 134 करोड़ रुपये

Agricultural Loan for Farmer: किसानों को समय-समय पर लोन की आवश्यकता भी पड़ती है. इस बीच एक बैंक ने किसानों को करोड़ों रुपये का कर्ज दिया है. वहीं महज 15 दिन में ही किसानों को इस बैंक की ओर से कर्ज दिया गया है.

1/5

Farmer Loan: किसानों के लिए कई सारी योजनाएं चल रही है. वहीं किसानों को समय-समय पर लोन की आवश्यकता भी पड़ती है. इस बीच एक बैंक ने किसानों को करोड़ों रुपये का कर्ज दिया है. वहीं महज 15 दिन में ही किसानों को इस बैंक की ओर से कर्ज दिया गया है.

2/5

दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा ने किसानों के हित में कदम उठाते हुए उन्हें लोन बांटे हैं. बैंक ने किसानों को 134 करोड़ रुपये का कर्ज दिया है. वहीं बैंक की ओर से 15 दिन के कार्यक्रम के तहत ये लोन बांटा है.

3/5

बैंक ऑफ बड़ौदा ने तमिलनाडु में हाल में हुए किसानों तक पहुंच बनाने के 15 दिन के कार्यक्रम के तहत 134 करोड़ रुपये के कृषि लोन को मंजूर किए हैं. राज्य में ‘बड़ौदा किसान पखवाड़े’ के पांचवे सीजन का आयोजन 15 से 30 नवंबर तक हुआ था. 

4/5

इस सीजन में बैंक की 161 अर्द्ध शहरी और ग्रामीण शाखाओं ने हिस्सा लिया था. वहीं इसको लेकर बैंक की ओर से कहा गया कि तमिलनाडु के 20,000 से ज्यादा किसानों को 134 करोड़ रुपये के कृषि कर्ज दिए गए हैं. 

5/5

बैंक ऑफ बड़ौदा के महाप्रबंधक एवं क्षेत्रीय प्रमुख (चेन्नई) ए सरवनकुमार ने बताया कि किसानों तक व्यापक पहुंच बनाई गई है और उन्हें अलग-अलग प्रकार के कृषि लोन के बारे में, बैंकिंग सेवाओं और सरकार की विभिन्न कृषि पहलों के बारे में जानकारी दी गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़