Pepperfry: पेपरफ्राई के सीईओ अंबरीश मूर्ति का निधन, दिल का पड़ा दौरा
Advertisement

Pepperfry: पेपरफ्राई के सीईओ अंबरीश मूर्ति का निधन, दिल का पड़ा दौरा

Ambareesh Murty Dies: पेपरफ्राई के सह-संस्थापक और सीईओ अंबरीश मूर्ति का दिल का दौरा पड़ने से लेह में निधन हो गया. कंपनी के सह-संस्थापक और सीओओ आशीष शाह ने यह जानकारी दी. मूर्ति (51) एक एंजेल निवेशक भी थे.

Pepperfry: पेपरफ्राई के सीईओ अंबरीश मूर्ति का निधन, दिल का पड़ा दौरा

Pepperfry Business: पेपरफ्राई के सह-संस्थापक और सीईओ अंबरीश मूर्ति का दिल का दौरा पड़ने से लेह में निधन हो गया. कंपनी के सह-संस्थापक और सीओओ आशीष शाह ने मंगलवार को यह जानकारी दी. मूर्ति (51) एक एंजेल निवेशक भी थे. उन्होंने हाल ही में अपनी लिंक्डइन पोस्ट पर पेपरफ्राई में 12 साल पूरे करने की घोषणा की. वह आईआईटी कलकत्ता के 1996 बैच के छात्र थे और उन्होंने 1994 में दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से स्नातक की पढ़ाई पूरी की.

ट्वीट में दी जानकारी
पेपरफ्राई के सह-संस्थापक और सीओओ आशीष शाह ने एक ट्वीट में कहा, ''यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि मेरे दोस्त, गुरु, भाई, आत्मीय अंबरीश मूर्ति अब नहीं रहे. कल रात लेह में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया''. मूर्ति ने 2012 में शाह के साथ मिलकर फर्नीचर और घर की सजावट से जुड़ी कंपनी पेपरफ्राई की स्थापना की थी.

 

ऐसा था करियर
बता दें कि मूर्ति ने व्यवसाय जगत में अपना करियर जून 1996 में शुरू किया जब वह सेल्स और मार्केटिंग पेशेवर के रूप में कैडबरी में शामिल हुए. साढ़े पांच साल तक प्रसिद्ध चॉकलेट निर्माता के साथ काम करने के बाद, मूर्ति ने वित्तीय क्षेत्र में प्रवेश किया और वीपी मार्केटिंग और ग्राहक सेवा के रूप में प्रूडेंशियल आईसीआईसीआई एएमसी (अब आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल) में शामिल हो गए और लगभग दो वर्षों तक वहां काम किया.

ये किया काम
उसके बाद उन्होंने लेवाइज के साथ पांच महीने तक काम किया और उन्होंने अपना खुद का उद्यम, ओरिजिन रिसोर्सेज शुरू किया, जिसने वित्तीय सलाहकारों और चैनल मध्यस्थों को प्रशिक्षित करने में मदद की और प्रशिक्षण प्रदान करके सलाहकार नेटवर्क स्थापित करने में मदद की.

Trending news