'यह पुलिस स्टेशन है, तुम्हारे बाप का घर नहीं...' नितिन गडकरी ने 3 बार निपटाई है ये मूवी, बताया फेवरेट एक्टर
Advertisement

'यह पुलिस स्टेशन है, तुम्हारे बाप का घर नहीं...' नितिन गडकरी ने 3 बार निपटाई है ये मूवी, बताया फेवरेट एक्टर

Gadkari Favourite Movie: केंद्रीय मंत्री गडकरी ने एक टीवी चैनल की तरफ से आयोज‍ित क‍िये गए कार्यक्रम के दौरान देश के विकास से लेकर आगामी लोकसभा चुनाव के साथ कई अहम चीजों पर चर्चा की.

'यह पुलिस स्टेशन है, तुम्हारे बाप का घर नहीं...' नितिन गडकरी ने 3 बार निपटाई है ये मूवी, बताया फेवरेट एक्टर

Nitin Gadkari Favourite Hero: 'यह पुलिस स्टेशन है, तुम्हारे बाप का घर नहीं...' ये डायलॉग सुनने के बाद शायद आपको भी जंजीर मूवी में अम‍िताभ बच्‍चन का रोल याद आ गया होगा. 1973 में आई ये मूवी केंद्रीय मंत्री न‍ित‍िन गडकरी की सबसे पसंदीदा फ‍िल्‍मों में से एक है. केंद्रीय मंत्री गडकरी ने एक टीवी चैनल की तरफ से आयोज‍ित क‍िये गए कार्यक्रम के दौरान देश के विकास से लेकर आगामी लोकसभा चुनाव के साथ कई अहम चीजों पर चर्चा की. बातचीत के दौरान जब उन्‍होंने बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन की चर्चा की तो हर कोई हैरान रह गया.

रणवीर की फ‍िल्‍म बाजीराव मस्तानी मैंने देखी थी

कार्यक्रम के दौरान उन्‍हें बॉलीवुड सेल‍िब्र‍िटी की फोटो की एक सीरीज दिखाई गई. इस दौरान गडकरी से एक्‍टर और एक्‍ट्रेस की ल‍िस्‍ट में पसंदीदा सेल‍िब्र‍िटी चुनने के ल‍िए कहा. इनमें रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और विक्रांत मैसी भी शाम‍िल थे. उन्होंने कहा ये लोग अच्‍छे हैं, रणवीर की फ‍िल्‍म बाजीराव मस्तानी मैंने देखी थी. उनसे जब आलिया भट्ट, कियारा आडवानी और तापसी पन्‍नू में से क‍िसी एक का नाम लेने के लि‍ए कहा गया तो उन्होंने कहा-'इन तीनों की फ‍िल्‍में भी मैंने नहीं देखी हैं.'

अमिताभ बच्चन मेरे पसंदीदा रहे...
उन्‍होंने इन सभी एक्‍टर्स की एक्‍ट‍िंग की खूब तारीफ की. हालांकि उन्होंने सभी की एक्‍ट‍िंग की तारीफ की. लेक‍िन उन्‍होंने कहा अमिताभ बच्चन मेरे पसंदीदा रहे. इसके बाद गडकरी ने बिग बी के साथ शेयर क‍िये गए अपने पलों के बारे में बताया. 'हमारी पीढ़ी में अमिताभ बच्चन फेवरेट हीरो थे. मैं अमिताभ बच्चन के ट्रेंड को फॉलो करता था.' मैंने एक बार उनसे कहा भी था कि मैंने जंजीर फ‍िल्‍म तीन बार देखी है, आनंद भी तीन-चार बार देखी है. गडकरी ने कहा- मैंने उनकी एक्शन फिल्मों को खूब एन्‍जॉय क‍िया है.'

आपको बता दें 'जंजीर' एक हिंदी एक्शन मूवी है, यह 1973 में रिलीज हुई थी. इसमें अमिताभ, जया बच्चन, प्राण, अजीत खान और ब‍िंदू हैं. इसका निर्देशन और निर्माण प्रकाश मेहरा ने किया था और पटकथा सलीम-जावेद ने लिखी थी.

Trending news