Ambani Family: रतन टाटा को टक्कर देने निकलीं ईशा अंबानी! अब करने वाली हैं ये काम
Advertisement

Ambani Family: रतन टाटा को टक्कर देने निकलीं ईशा अंबानी! अब करने वाली हैं ये काम

Reliance: ईशा अंबानी की रिलायंस रिटेल और रिलायंस ब्रांड्स ने देश भर के युवाओं के बीच चाय और कॉफी की दुकानों की लोकप्रियता के कारण भारत में प्रेट ए मैंगर स्टोर लॉन्च करने का फैसला किया, जो स्टारबक्स इंडिया को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है, जो रतन टाटा के नेतृत्व वाला कारोबार है.

Ambani Family: रतन टाटा को टक्कर देने निकलीं ईशा अंबानी! अब करने वाली हैं ये काम

Isha Ambani Business: मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी के जरिए संचालित रिलायंस ब्रांड्स भारत में कई विदेशी ब्रांड ला रहा है. अब रतन टाटा की स्टारबक्स इंडिया को कड़ी टक्कर देते हुए मुकेश अंबानी ने प्रतिष्ठित ब्रिटिश रेस्तरां चेन प्रेट ए मैंगर (Pret A Manger) के साथ करार किया है. इसके साथ ही अब ईशा अंबानी का बिजनेस रतन टाटा के बिजनेस को कड़ी टक्कर देने वाला है.

मुकेश अंबानी
यूनाइटेड किंगडम स्थित कॉफी और सैंडविच चेन प्रेट ए मैंगर ने एक विशेष साझेदारी में मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस के साथ एक करार पर हस्ताक्षर करने के बाद कुछ हफ्ते पहले भारत में अपना पहला स्टोर खोला. प्रेट ए मैंगर का पहला आउटलेट भारत में खुल गया है. प्रेट ए मंगर और रिलायंस के बीच साझेदारी ईशा अंबानी की कंपनी रिलायंस रिटेल और उनकी कंपनी रिलायंस ब्रांड्स ने की थी.

रेस्तरां
रिलायंस ब्रांड्स ने भारत में कुल 10 प्रेट ए मैंगर रेस्तरां खोलने के लिए भी समझौते पर हस्ताक्षर किए, जो संभवतः दिल्ली और बेंगलुरु में होंगे. ईशा अंबानी की रिलायंस रिटेल और रिलायंस ब्रांड्स ने देश भर के युवाओं के बीच चाय और कॉफी की दुकानों की लोकप्रियता के कारण भारत में प्रेट ए मैंगर स्टोर लॉन्च करने का फैसला किया, जो स्टारबक्स इंडिया को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है, जो रतन टाटा के नेतृत्व वाला कारोबार है.

ईशा अंबानी
मुकेश और ईशा अंबानी की रिलायंस रिटेल इस नए उद्यम के साथ भारत में खाद्य और पेय उद्योग में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो देश में एक प्रतिष्ठित विदेशी ब्रांड पेश करेगी. पहला प्रेट ए मैंगर स्टोर मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (जिसे बीकेसी के नाम से जाना जाता है) में मेकर मैक्सिटी में खोला गया. इस ब्रांड को भारत में लाने के अलावा, ईशा अंबानी और मुकेश अंबानी लोकप्रिय चीनी कपड़ों के एप्लिकेशन शीन को भी वापस ला रहे हैं, जिसे 2021 में चीनी ऐप्स पर कार्रवाई के दौरान भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था.

जरूर पढ़ें:                                                                           

सिर्फ रजिस्ट्री कराने से नहीं बनते प्रॉपर्टी के मालिक, ये एक गलतफहमी अभी कर लें दूर NSE ने न‍िवेशकों को चेताया, यहां न‍िवेश करने वाले हो जाएंगे 'कंगाल'; आज ही न‍िकाल लें पैसा

Trending news