Basant Maheshwari इन 2 स्टॉक्स पर हुए बुलिश, आप भी पैसा लगाकर कमा सकते हैं बंपर फायदा!
Advertisement

Basant Maheshwari इन 2 स्टॉक्स पर हुए बुलिश, आप भी पैसा लगाकर कमा सकते हैं बंपर फायदा!

Basant Maheshwari Bullish Stock: मार्केट के जाने मानें एक्सपर्ट बसंत माहेश्वरी इन दिनों फैशन स्टॉक्स (Basant Maheshwari bullish on Fashion Stocks) पर बुलिश हैं. आप भी पैसा लगाने से पहले जानें यहां-

Basant Maheshwari इन 2 स्टॉक्स पर हुए बुलिश, आप भी पैसा लगाकर कमा सकते हैं बंपर फायदा!

Basant Maheshwari Stocks: शेयर बाजार (Stock Market) में इस समय कई सेक्टर में तेजी देखने को मिल रही है, लेकिन निवेशक पैसा लगाने को लेकर काफी कंफ्यूज है. अगर आपके दिमाग में भी ये दुविधा है कि आप अपने पैसे को किस सेक्टर में निवेश करें तो आज हम आपको बताएंगे कि आप किस सेक्टर में अपना पैसा लगा सकते हैं. 

फैशन स्टॉक्स पर बुलिश हैं बसंत माहेश्वरी
मार्केट के जाने मानें एक्सपर्ट बसंत माहेश्वरी इन दिनों फैशन स्टॉक्स (Basant Maheshwari bullish on Fashion Stocks) पर बुलिश हैं. तो आप फैशन सेक्टर में पैसा लगाकर अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं. इसके साथ ही अपनी इनकम को बढ़ा सकते हैं. एक्सपर्ट के मुताबिक, निवेशक वेदांता फैशन और गो फैशन में पैसा लगा सकते हैं. 

जानें क्या है बसंत माहेश्वरी की राय?
बसंत माहेश्वरी वेल्थ एडवाइजर एलएलपी के फाउंडर और स्मॉलकेस के मैनेजर बसंत माहेश्वरी के मुताबिक, भारत में मध्यम वर्ग के लोग अपनी आय को बढ़ाने के लिए कई अलग-अलग तरीकों से निवेश कर रहे हैं. जीएसटी की वजह से असंगठित क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी हो रही है. वहीं, संगठित बाजारों में भी बदलाव देखने को मिल रहा है. 

 

आने वाले दिनों में इस सेक्टर में दिखेगी ग्रोथ 

ऐसे में निवेशक फैशन स्टॉक्स में पैसा लगाकर अच्छा मुनाफा कमा सकता है. साथ ही आने वाले समय में इस तरह के व्यवसाय में लगातार ग्रोथ देखने को मिल सकती है. इन सेक्टर में अच्छी ग्रोथ देखने को मिलेगी. निवेशक मौजूदा स्तरों से भी इन स्टॉक्स में औसत से ज्यादा रिटर्न पा सकते हैं. 

1. गो फैशन इंडिया लिमिटेड (Go Fashion India Ltd)
गो फैशन के स्टॉक में आज भी अपसाइड ट्रेंड देखने को मिला है. आज के कारोबारी सत्र में कंपनी का शेयर 2.57 फीसदी की तेजी के साथ 1,249.50 के लेवल पर क्लोज हुआ है. वहीं, पिछले एक महीने में कंपनी के शेयर में 13.23 फीसदी की ग्रोथ रही है. 

6 महीने में कैसी रही स्टॉक की ग्रोथ?
गो फैशन का पिछले 6 महीने का चार्ट देखें तो शेयर 9 मार्च को शेयर की वैल्यू 878 के लेवल पर थी. 6 महीनों में कंपनी का शेयर 42.28 फीसदी चढ़ा है. इस दौरान शेयर में 371.30 रुपये प्रति शेयर की ग्रोथ रही है. 

2. वेदांता फैशन लिमिटेड (Vedant Fashions Ltd)
वेदांता फैशन के शेयर्स में भी तेजी जारी है. गुरुवार के कारोबार के बाद कंपनी के शेयर्स 1.00 फीसदी की बढ़त के साथ 1,395.05 के लेवल पर बंद हुए हैं. पिछले 5 कारोबारी सत्र में कंपनी के स्टॉक्स 8.90 फीसदी बढ़े हैं. 

6 महीने में कैसी रही शेयर की चाल?
एक महीने पहले शेयर की वैल्यू 1193 के लेवल पर थी. इस दौरान कंपनी का शेयर 16.90 फीसदी बढ़ा है. इसके अलावा पिछले 6 महीने में ये स्टॉक 60.00 फीसदी चढ़ा है. 9 मार्च को वेदांता फैशन का शेयर 871 के लेवल पर था. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news