Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Celebs in Bigg Boss: मनीषा रानी से पहले ये भोजपुरी सितारे भी उड़ा चुके गर्दा, एक ने तो शो में ही लिए थे सात फेरे

Bhojpuri Actors in Bigg Boss:  बिग बॉस ओटीटी 2 में भी भोजपुरी सेलेब्रिटी मनीषा रानी की एंट्री हुई है जो घर में अभी से धमाल मचा रही हैं. लेकिन मनीषा से पहले भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सितारे इस शो में नजर आ चुके हैं. एक ने तो बॉयफ्रेंड संग शो में ही शादी कर ली थी.

बिग बॉस 2 में दिखीं संभावना

1/5
बिग बॉस 2 में दिखीं संभावना

Sambhavna Seth: बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट रही थीं संभावना सेठ जिन्हें इस शो से खूब पॉपुलैरिटी मिली. खासतौर से श्वेता तिवारी के पूर्व पति रहे राजा चौधरी के साथ फाइट्स को लेकर. भले ही वो शो की विनर नहीं रहीं लेकिन उन्हें इस शो से खूब फेम मिला था.  

रवि किशन भी खूब हुए पॉपुलर

2/5
रवि किशन भी खूब हुए पॉपुलर

Ravi kishan: रवि किशन भी इस सो का हिस्सा रह चुके हैं. जिन्होंने शो में जमकर भोजपुरिया रंग जमाया था और लोगों को उनका अंदाज और लहजा दोनों भा गया. वो भले ही शो को जीत नहीं सके लेकिन लोगों के दिलों को उन्होंने बखूबी जीता

मनोज तिवारी ने लोगों को किया था इम्प्रेस

3/5
मनोज तिवारी ने लोगों को किया था इम्प्रेस

Manoj Tiwari: भोजपुरी के बड़े सितारे रहे हैं मनोज तिवारी लेकिन उन्हें हिंदी ऑडियंस के बीच लोकप्रिय बना दिया बिग बॉस ने. बिग बॉस 4 में दिखे मनोज तिवारी के सादे से रहन-सहन और सरल स्वभाव ने लोगों का ध्यान खूब खींचा था.

निरहुआ ने भी लिया था हिस्सा

4/5
निरहुआ ने भी लिया था हिस्सा

Dinesh Lal Yadav: दिनेश लाल यादव को भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के नाम से जाना जाता है जो भी बिग बॉस का हिस्सा रहे लेकिन वो काफी जल्दी ही शो से आउट हो गए हालांकि उनकी सादगी ने लोगों के दिलों में खास जगह बना  ली थी.   

मोनालिसा ने शो में रचाई थी शादी

5/5
मोनालिसा ने शो में रचाई थी शादी

Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वालीं मोनालिसा ने ना सिर्फ बिग बॉस में हिस्सा लिया बल्कि यहां पर अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत संग शादी रचा ली थी. घर से बाहर आकर भी उनका रिश्ता टूटा नहीं है बल्कि विक्रांत संग वो एक खुशहाल रिश्ते में हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़