Bhojpuri Actress MMS Leak: लीक हुआ इस भोजपुरी हसीना का एमएमएस! एक्ट्रेस ने खोला था अपना दिल, कही ये बातें
Advertisement
trendingNow11578134

Bhojpuri Actress MMS Leak: लीक हुआ इस भोजपुरी हसीना का एमएमएस! एक्ट्रेस ने खोला था अपना दिल, कही ये बातें

MMS Leak: भोजपुरी इंडस्ट्री की ये हसीना कुछ समय पहले अपने 'एमएमएस लीक' को लेकर सुर्खियों में थीं! इस हसीना ने अपनी एमएमएस लीक पर चुप्पी साधने की जगह एक बयान भी दिया था और अपना दिल सबके सामने खोलकर रख दिया था!

Bhojpuri Actress MMS Leak: लीक हुआ इस भोजपुरी हसीना का एमएमएस! एक्ट्रेस ने खोला था अपना दिल, कही ये बातें

Priyanka Pandit MMS Leak: भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी हसीनाएं हैं जो अपने बोल्ड डांस वीडियोज और फिल्मों के साथ-साथ अपनी प्राइवेट लाइफ की वजह स भी सुर्खियों में रहती हैं. कई भोजपुरी एक्ट्रेसेज का नाम, एमएमएस लीक स्कैंडल (MMS Leak Scandal) से जोड़ा जाता है जिसकी वजह से उनकी काफी बदनामी होती है. जहां कई हसीनाएं चुप रह जाती हैं, ऐसी भी कई एक्ट्रेसेज हैं जो इस संवेदनशील मामले में चुप्पी तोड़कर अपने मन की बात कह देती हैं. ऐसी ही एक हसीना के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिनका नाम भी एक एमएमएस लीक से जोड़ा गया था और इसपर एक्ट्रेस ने खुलकर बात भी की थी. आइए देखें कि यहां किस भोजपुरी एक्ट्रेस की बात हो रही है... 

लीक हुआ इस भोजपुरी हसीना का MMS!

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) की बात हो रही है. प्रियंका पंडित का नाम पिछले साल एक एमएमएस लीक स्कैंडल (MMS Leak Scandal) में आया था जिसकी वजह से उनकी काफी बदनामी भी हुई थी. इस प्राइवेट वीडियो को देखकर लोगों ने कहा कि वीडियो में जो लड़की है वो प्रियंका पंडित है. आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने इसपर क्या कहा..

एक्ट्रेस ने खोला था अपना दिल, कही ये बातें

आपको बता दें कि प्रियंका पंडित इस एमएमएस लीक के आरोप से काफी परेशान हो गई थीं और उन्होंने अपने मन की बात खुलकर सोशल मीडिया पर कही भी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से प्रियंका पंडित ने कहा कि वीडियो में जो लड़की है, वो कोई और है और ये सब खबरें सिर्फ उनकी इमेज को खराब करने के लिए फैलाई जा रही हैं और इसका मकसद उनका करियर खराब करना है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका पंडित ने इस मामले में एक लिखित शिकायत भी की है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news