थावे महोत्सव में सिंगर प्रियंका का हुआ अपमान, गाने से रोका, माइक छीना.., अक्षरा सिंह ने आयोजकों को सुनाई खीरीखोटी
Advertisement

थावे महोत्सव में सिंगर प्रियंका का हुआ अपमान, गाने से रोका, माइक छीना.., अक्षरा सिंह ने आयोजकों को सुनाई खीरीखोटी

भोजपुरी इंडस्ट्री में इस समय शिल्पी राज और प्रियंका सिंह जैसी फीमेल सिंगर्स की की तूती बोलती है. भोजपुरी के हर बड़े हिट गाने  में इन दोनों फीमेल स्टार्स का नाम आता है. लेकिन इतना बड़ा नाम होने के बाद भी प्रियंका सिंह को लाइव शो के दौरान अपमान सहना पड़ा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री में इस समय शिल्पी राज और प्रियंका सिंह जैसी फीमेल सिंगर्स की की तूती बोलती है. भोजपुरी के हर बड़े हिट गाने  में इन दोनों फीमेल स्टार्स का नाम आता है. लेकिन इतना बड़ा नाम होने के बाद भी प्रियंका सिंह को लाइव शो के दौरान अपमान सहना पड़ा है. शो के दौरान ना केवल उन्हें परफॉर्म करने से रोका गया बल्कि उनसे माइक भी छीन लिया गया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद प्रियंका के सपोर्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह उतर आई है और उन्होंने ट्वीट कर शो की एंकर को जमकर लताड़ा है. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, गोपालगंज जिला में दो दिवसीय थावे महोत्सव का आयोजन हुआ था. इस कार्यक्रम के पहले  भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने परफॉरमेंस दी थी. हालांकि जब वो परफॉर्म कर रही थी, तब ही बीच में आकर एंकर रुपम त्रिविक्रम ने उन्हें उन्हें बीच में रोक दिया था. जिस पर प्रियंका ने कहा कि सिर्फ दो मिनट वो कुछ बोलना चाहती हैं. लेकिन एंकर ने उनकी इस बात को नजरअंदाज करते हुए DM को स्टेज पर बुला लिया.  इस दौरान एक शख्स स्टेज पर आता है और उनके हाथ से माइक छीन लेता है. प्रियंका ने इसके बाद जबरदस्ती उस शख्स के हाथ से माइक छीना और लाइव शो में ही रोने लगीं. 

 

उन्होंने कहा, "ये सही नहीं है. मेरे साथ सही नहीं हुआ है.किसी भी कलाकार की बेइज्जती नहीं होनी चाहिए. कोई कलाकार गा रहा हो और बार- बार बीच में.. मैं गाने के लिए मर नहीं रही हूं. गाने के लिए बहुत सारे मंच हैं. जिला प्रशासन आपने बहुत गलत किया. बहुत ही गंदा एक्सपीरिएंस है मेरा. इसका न्याय थावे वाली मां करेंगी."

अक्षरा सिंह का मिला सपोर्ट

इस घटना के बाद प्रियंका को अक्षरा सिंह का साथ मिला है. उन्होंने ट्वीट किया," एक कलाकार के साथ इतना गिरा हुआ व्यवहार बहुत निंदनीय है. बहुत भाग्य से ईश्वर किसी को कलाकार के रूप में जन्म देते है. अभद्रता की पराकाष्ठा. कहने को सभ्य समाज की महफिल पर अभद्रता की पराकाष्ठा. देखिए कैसे अपने प्रभाव का खुद तमाशा दिखा रहे ये लोग भुल गए की मंच की मर्यादा और एक लड़की, उससे पहले कलाकार की इज्जत सरेआम कर रहे हैं. जब भी किसी भी कलाकार की बात आएगी तो मैं ऐसे पढे़- लिखे जाहीलो का खुल के विरोध करूंगी. स्टेज पे माइक छीन रही ये औरत भी शायद ये भूल गई हैं की एक औरत होके औरत का अपमान कर रही हैं. धिक्कार है. मेरा विरोध है ऐसे आयोजको का. "

Trending news