Bhojpuri Actress Leaves Industry: जायरा वसीम और सना खान के बाद एक और एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, फोटोज वायरल
Advertisement

Bhojpuri Actress Leaves Industry: जायरा वसीम और सना खान के बाद एक और एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, फोटोज वायरल

Saba Khan ने चकाचौंध भरी लाइफ को हमेशा के लिए छोड़कर निकाह कर लिया है. सबा की सोशल मीडिया पर निकाह से पहले होने वाली रस्मों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सबा के हाथ पर मेहंदी नजर आ रही है

 

सबा खान

Actress Leaves Industry: जायरा वसीम और सना खान जैसी कई एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने सिनेमाजगत में काम करने के बाद बॉलीवुड को हमेशा- हमेशा के लिए छोड़ दिया.अब इस कड़ी में भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) का भी नाम शामिल हो गया है. सबा खान ने चकाचौंध भरी लाइफ को हमेशा से लिए छोड़कर निकाह कर लिया है. सबा की सोशल मीडिया पर निकाह से पहले होने वाली रस्मों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सबा के हाथ पर मेहंदी नजर आ रही है और वो अपना चेहरा चुन्नी से कवर करके शर्माते हुए दिखीं.

लग रहीं बेहद खूबसूरत
इस फोटो में सबा खान (Saba Khan) काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर नूर साफ नजर आ रहा है. निकाह से पहले ही रस्म के लिए सबा खान सिल्वर कलर का कामदार लहंगा पहने हुई हैं. इसके साथ ही गले में डायमंड का नेकलेस और कान और मांग टीका भी डायमंड का पहना हुआ है. 

 

 

खुद शेयर की फोटोज
इन तस्वीरों को सबा खान (Saba Khan) ने शेयर किया है. इन तस्वीरों को सबा खान ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अहमदुल्लाह.' एक्ट्रेस की ये तस्वीरें हल्दी सेरेमनी की भी हैं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गईं.

 

 

 

डिलीट किए सारे पोस्ट
सबा खान (Saba Khan) ने सोशल मीडिया से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. खास बात है कि कुछ दिन पहले सबा खान ने हिजाब पहनने वाला वीडियो शेयर किया था. जिसे देखकर लोगों ने कई सवाल किए थे. कई लोगों ने पूछा कोई प्रेशर है क्या या फिर कोई और वजह है जिस वजह से एक्टिंग छोड़ दी. आपको बता दें, बॉलीवुड की कई सारी एक्ट्रेसेज नाम कमाने के बाद बॉलीवुड को छोड़ चुकी हैं.

Trending news