Shakun Apshakun : दूध उबल कर गिरना देता है बेहद अशुभ संकेत, आने वाला है बड़ा संकट!
Advertisement
trendingNow11722078

Shakun Apshakun : दूध उबल कर गिरना देता है बेहद अशुभ संकेत, आने वाला है बड़ा संकट!

Milk Spills Indications: शास्त्रों में दूध का संबंध चंद्रमा से माना गया है. वही अगर दूध उबल कर गिरना अपशकुन माना जाता है. अगर आपके साथ भी गैस पर चढ़ा दूध बार-बार उबल कर गिर जाता है तो इसे शुभ नहीं मानते.

 

दूध उबल कर गिरना देता है अशुभ संकेत

Milk Overflow Shagun Apshagun: शास्त्रों में दूध का संबंध चंद्रमा से माना गया है. वही अगर दूध उबल कर गिरना अपशकुन माना जाता है. अगर आपके साथ भी गैस पर चढ़ा दूध बार-बार उबल कर गिर जाता है तो इसे शुभ नहीं मानते.वास्तु के अनुसार गैस पर उबलता दूध बार-बार गिरने का घर के सदस्यों पर मानसिक तौर से पड़ता. दूध गिरने से चंद्र दोष बढ़ता है और इसकी वजह से घर में हमेशा तनाव की स्थिति बनी रहती है. ऐसा होने से आपके घर में लगातार नकारात्मक शक्तियों का प्रवेश होता है. इसके अलावा भी अन्य अनहोनी की संभावना जताई जाती है. तो चलिए इनके बारे में जानते हैं. 

उबलता हुआ दूध गिरने से मिलते हैं ऐसे संकेत- 

- गैस पर दूध उबालते समय आग का इस्तेमाल होता है और शास्त्रों में आग को मंगल ग्रह का कारक होता है. मंगल और चंद्रमा एक-दूसर के घोर विपरीत माने जाते हैं. उबलते दूध का हर बार गिरना परिवार में झगड़े की स्थिति पैदा करता है. चंद्रमा और मंगल के मिलने से घर में दरिद्रता आने लगती है.

- दूध का गिरना इस बात का भी संकेत देता है कि घर में कोई वास्तु दोष है. वास्तु दोष के कारण घर में कभी भी सुख-समृद्धि नहीं आती है और पैसों की तंगी हमेशा बनी रहती है.

- मान्यता है कि दूध उबलकर गिरने से देवी अन्नपूर्णा नाराज होती हैं. इसलिए इस बात का ध्यान जरूर रखें. ऐसा होने से देवी मां से क्षमा जरूर मांगे. 

- अगर कोई सदस्य बाहर जा रहा है और दूध उबल कर गिरता है तो यह एक अच्छा संकेत नहीं माना जाता है. ऐसा होने से घर में लड़ाई-झगड़े की स्थिति पैदा होती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news