Ank Jyotish 09 February 2023: अंकशास्त्र के अनुसार जानें गुरुवार का लकी नंबर और शुभ रंग, इन राशियों का चमकेगा भाग्य
Advertisement

Ank Jyotish 09 February 2023: अंकशास्त्र के अनुसार जानें गुरुवार का लकी नंबर और शुभ रंग, इन राशियों का चमकेगा भाग्य

Ank Shastra: अंक शास्त्र के आपके मूलांक के आधार पर यह बता सकता है कि आपका दिन कैसा जाएगा और कौन सी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते है कि अंक शास्त्र के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा साथ ही आपका शुभ रंग और लकी नंबर कौन सा रहेगा. 

अंकशास्त्र के अनुसार राशिफल
Numerology Predictions: अंक शास्त्र के अनुसार किसी व्यक्ति का मूलांक उसके जन्मतिथि से मिलकर बनता है. जैसे किसी व्यक्ति का जन्म 17 तारीख को हुआ है तो 1+7 =8 आता है. इसका मतलब हुआ कि उस व्यक्ति का मूलांक 8 होगा. अंक ज्योतिष और राशिफल के अनुसार भी आप यह जान सकते हैं कि आपका दिन कैसा जाने वाला है. अंक शास्त्र के आपके मूलांक के आधार पर यह बता सकता है कि आपका दिन कैसा जाएगा और कौन सी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते है कि अंक शास्त्र के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा साथ ही आपका शुभ रंग और लकी नंबर कौन सा रहेगा. 
 
अंक 1 : दोस्तों के साथ खाली समय का मजा लें. उनकी बातों को सुनें. घरेलु मुद्दों से निपटने के लिए आपको छोटी सी यात्रा की आवश्यकता है. 
शुभ रंग- सुनहरा 
शुभ अंक - 17 
 
अंक 2 : पुरानी व्यस्त कामकाजों के बाद आज का दिन अच्छा बिताने वाला है. यह शांति भर समय आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगा, काम में शानदार प्रर्दशन करेंगे साथ ही काम को समय से पूरा करेंगे. 
शुभ रंग - भूरा
शुभ अंक- 15
 
अंक 3 : परिवार के साथ समय बिताना आपके लिए महत्वपूर्ण है.  डिनर या मूवी का कार्यक्रम बना सकते हैं, आपके कड़ी मेहनत आपको नए अवसर प्रदान करेंगे.
शुभ रंग- केसरिया 
शुभ अंक- 7 
 
अंक 4 :  यात्रा या किसी अन्य कार्यक्रम में आपको देरी हो सकती है. इसलिए समय से पहले सभी कामों को निपटा लें.  दूसरों से मनमुटाव होने उनके भाव को समझें.
शुभ रंग- नारंगी 
शुभ अंक -5 
 
अंक 5 : यदि आप यात्रा की योजना बना रहे हैं तो उसमें रुकावट आ सकती है. धन नुकसान या बेकार के खर्च हो सकते हैं. 
शुभ रंग- सफेद 
शुभ अंक- 9
 
अंक 6 :  मूलांक 6 के जातक के लिए यह समय दूसरे की बातों का धैर्य से सुनें और समझें.  किसी छोटी सी गलती के चलते भविष्य के बड़े मौके को हाथ धोना पड़ सकता है. इसलिए कार्य करते हुए सावधानी बरतें.  
शुभ रंग- पीला 
शुभ अंक- 10 
 
अंक 7 :  किसी बुजुर्ग के संबंध समाचार आपको दुखी या अकेला महसूस करा सकती है. ऐसे रिश्ते से बचें जो आपको धोखा दे सकता है. 
शुभ रंग- लाल
शुभ अंक- 11
 
अंक 8 : आपकी मेहनत और भले काम का फल आज आपको मिलेगा. रास्ते में कई मुश्किलें आ सकती है लेकिन अपने साहस को बिल्कुल कम न होने दें. आप जो चाहेंगे आपको वो मिलेगा.
शुभ रंग- गुलाबी 
शुभ अंक- 25
 
अंक 9 : लगातार किए गए कामों सफलता मिलेगी . इसलिए खुद पर विश्वास रखें.  ध्यान रखें इस संसार में कुछ असंभव नहीं है. 
शुभ रंग- हरा
शुभ अंक-  21
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 
 
 
 

Trending news