इस Indian कंपनी ने चुपके से लॉन्च कर दीं दो सस्ती मोटरसाइकिलें, इन्हें देख कांप गई Royal Enfield!
Advertisement

इस Indian कंपनी ने चुपके से लॉन्च कर दीं दो सस्ती मोटरसाइकिलें, इन्हें देख कांप गई Royal Enfield!

Yezdi Bikes: जावा येज़्दी मोटरसाइकिल निर्माता क्लासिक लेजेंड्स ने हाल ही में जावा 42 और येज़्दी रोडस्टर के नए कलर वेरिएंट लॉन्च किए थे. अब कंपनी ने येज्दी एडवेंचर और येज्दी स्क्रैम्बलर को भी नई पेंट स्कीम में लॉन्च किया है.

इस Indian कंपनी ने चुपके से लॉन्च कर दीं दो सस्ती मोटरसाइकिलें, इन्हें देख कांप गई Royal Enfield! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Yezdi Adventure & Yezdi Scrambler: जावा येज़्दी मोटरसाइकिल निर्माता क्लासिक लेजेंड्स ने हाल ही में जावा 42 और येज़्दी रोडस्टर के नए कलर वेरिएंट लॉन्च किए थे. अब कंपनी ने येज्दी एडवेंचर और येज्दी स्क्रैम्बलर को भी नई पेंट स्कीम में लॉन्च किया है. येज्दी एडवेंचर को व्हाइटआउट कलर स्कीम और येज्दी स्क्रैम्बलर को बोल्ड ब्लैक कलर स्कीम में लाया गया है. येज्दी एडवेंचर व्हाइटआउट कलर वेरिएंट की कीमत 2.15 लाख रुपये रखी गई है जबकि येज्दी स्क्रैम्बलर बोल्ड ब्लैक कलर वेरिएंट की कीमत 2.10 लाख रुपये रखी गई है.

येज्दी एडवेंचर और येज्दी स्क्रैम्बलर के इंजन

इन बाइक्स में 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड DOHC इंजन मिलता है. हालांकि, येज़्दी एडवेंचर में यह इंजन 29.7 बीएचपी पावर और 29.9 एनएम टॉर्क जनरेट करता है जबकि स्क्रैम्बलर में यह 28.7 बीएचपी पावर और 28.2 एनएम टार्क जनरेट करता है. इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बाजार में येज़्दी एडवेंचर का मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन से रहता है और येज़्दी स्क्रैम्बलर की टक्कर रॉयल एनफील्ड मेटेओर 350 से रहती है.

नए कलर के साथ एडवेंचर और स्क्रैम्बलर का विस्तार: आशीष जोशी

येज्दी लाइनअप में नए कलर ऑप्शन पेश करते हुए जावा येज्दी मोटरसाइकल के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा कि 'एडवेंचर और स्क्रैम्बलर येजदी चरित्र की प्रतीक हैं. यह दोनों राजमार्ग पर लंबी यात्रा हो या छोटी-छोटी यात्राएं हों, सभी के लिए हैं. नए कलर के साथ इनका विस्तार किया गया है, जिससे यह और भी शानदार हो जाती है.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news