Ola का ऑफर, 15 अगस्त तक 10 हजार कम में मिल रहा S1 Air, फुल चार्ज में 125KM रेंज
Advertisement

Ola का ऑफर, 15 अगस्त तक 10 हजार कम में मिल रहा S1 Air, फुल चार्ज में 125KM रेंज

Ola Cheapest Electric Scooter: कंपनी ने शुरुआती कुछ ग्राहकों के लिए इस स्कूटर की कीमत 1.09 लाख रुपये तय की थी, जो बाद में 10 हजार रुपये बढ़नी थी. लेकिन कंपनी ने इस कीमत को 15 अगस्त तक जारी रखने का फैसला किया है.  

Ola का ऑफर, 15 अगस्त तक 10 हजार कम में मिल रहा S1 Air, फुल चार्ज में 125KM रेंज

OLA S1 Air price: ओला इलेक्ट्रिक फिलहाल देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी बनी हुई है. कंपनी ने हाल ही में बिलकुल नए S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री शुरू की है. यह ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो असल में S1 Pro का किफायती वर्जन है. कंपनी ने शुरुआती कुछ ग्राहकों के लिए इस स्कूटर की कीमत 1.09 लाख रुपये तय की थी, जो बाद में 10 हजार रुपये बढ़नी थी. लेकिन कंपनी ने ग्राहकों को तोहफा देते हुए इस कीमत को 15 अगस्त तक जारी रखने का फैसला किया है.  

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक ट्वीट में घोषणा की है कि कंपनी ने भारी मांग के बाद सभी ग्राहकों के लिए एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की ₹1.1 लाख की कीमत 15 अगस्त तक जारी रखी है. 

इस घोषणा से पहले, OLA S1 Air उन ग्राहकों के लिए ₹1.09 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध था, जिन्होंने पहले बुकिंग कराई थी. बाकी लोगों को ₹10,000 एक्स्ट्रा खर्च करने होते. नई घोषणा के साथ कंपनी को S1 एयर के लिए और ज्यादा बुकिंग मिलने की उम्मीद है. ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर टीवीएस आईक्यूब और एथर 450एस को चुनौती देता है, जो 3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है. 

फुल चार्ज में 125KM रेंज
एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे ट्विन शॉक एब्जॉबर के साथ आता है. इसके दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक लगे हैं. ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर को पावर देने वाला एक छोटा 3 kWh बैटरी पैक है जो एक बार चार्ज करने पर 125 किमी की रेंज प्रदान करता है. 

बिजली 4.5 किलोवाट हब मोटर द्वारा उत्पन्न होती है जो छह बीएचपी की अधिकतम शक्ति उत्पन्न करती है, जिससे स्कूटर केवल 3.3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है. ओला इलेक्ट्रिक का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकता है.

Trending news