Maruti Swift का टॉप मॉडल 1 लाख में लाएं घर, जुलाई में हुई सबसे ज्यादा बिक्री
Advertisement

Maruti Swift का टॉप मॉडल 1 लाख में लाएं घर, जुलाई में हुई सबसे ज्यादा बिक्री

Best Selling Car: मारुति स्विफ्ट को इसकी स्टाइलिश डिज़ाइन, शानदार माइलेज, और पर्याप्त फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है. मारुति स्विफ्ट की कीमत 6 लाख से 9.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम मूल्य) के बीच में है. 

Maruti Swift का टॉप मॉडल 1 लाख में लाएं घर, जुलाई में हुई सबसे ज्यादा बिक्री

Maruti Swift Loan EMI Calculator: मारुति स्विफ्ट, भारत में सबसे लोकप्रिय हैचबैक कारों में से एक है. जुलाई महीने में यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है, जिसने बिक्री में बलेनो और वैगनआर जैसी कारों को भी पछाड़ दिया. मारुति स्विफ्ट को इसकी स्टाइलिश डिज़ाइन, शानदार माइलेज, और पर्याप्त फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है. मारुति स्विफ्ट की कीमत 6 लाख से 9.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम मूल्य) के बीच में है. 

अगर आप इस लोकप्रिय कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको टॉप मॉडल Swift ZXI Plus DT AMT के लिए जा सकते हैं. हम आपके लिए इसकी डाउनपेमेंट और ईएमआई की कैलकुलेशन लेकर आए हैं. यह मॉडल दिल्ली में ऑन-रोड 10.20 लाख रुपये का मिलेगा. आप 1 लाख रुपये का डाउनपेमेंट देकर इसे घर ला सकते हैं. अगर आप लोन 5 साल के लिए लेते हैं और बैंक की ब्याज दर 9 फीसदी मान लें तो 19,098 रुपये की ईएमआई जाएगी. हालांकि लोन अवधि और डाउन पेमेंट की राशि आप अपने हिसाब से चुन सकते हैं. 

इंजन और माइलेज
मारुति स्विफ्ट में एक 1.2-लीटर ड्यूलजेट पेट्रोल इंजन (90PS और 113Nm) होता है, जो 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ आता है. यह कार माइलेज में भी शानदार है. पेट्रोल मोड में लगभग 22 किमी/लीटर और सीएनजी मोड में 30.90km/kg की माइलेज प्रदान करती है.

इसके साथ ही इसमें फीचर्स भी पर्याप्त मिलते हैं. इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, क्रूज कंट्रोल, ऑटो एसी, और LED डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट्स मिलती हैं. मारुति स्विफ्ट में अन्य मॉडल भी हैं जिनकी कीमत अलग-अलग होती है. इसलिए, आपकी EMI भी इसके अनुसार बदलेगी. इसलिए, यदि आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको अपने निकटतम मारुति स्विफ्ट डीलर से संपर्क करके EMI की जानकारी लेनी चाहिए. 

Trending news